कुछ इस हालत में मिली इन दोनों दोस्‍तों की लाश, कमरे का नजारा देख उड़ गए पुलिस के होश

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल मध्‍यप्रदेश में दो सहेलियों ने एक साथ जहर खा कर अपनी जान दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों अपनी जिंदगी से परेशान थी, जिसके बाद दोनों ने साथ में खुद को खत्‍म करने का फैसला किया। इन दोनों में से एक लड़की अपने पति से अलग रह रही थी। इन दोनों ने पहले केक काटा, चाय में जहर मिलाया और फिर सेल्फी क्लिक की।

 

बता दें कि विजय नगर इलाके के गुरु नगर में रहने वाली ये दो लड़कियां की रहने वाली थी। इन दोनों का शव घर के एक कमरे के अंदर पड़ा हुआ मिला जिसके साथ एक सुसाइड नोट भी मिला है। इनमें से एक कॉल सेंटर में काम करती थी तो दूसरी लड़की कैटरिंग का काम करती थी। पिछले एक महिने से ये दोनों एक किराए का रूम लेकर साथ में रह रही थी। एक का नाम रचना चौधरी उम्र 25 वर्ष तो वहीं दूसरी का नाम तन्वी वास्कले 24 वर्ष है। इन दोनों ने दो दिन पहले सुसाइड की थी। पुलिस को घटना स्थल से दोनों के अलग-अलग सुसाइड नोट मिले हैा। जिसमें एक ने पति से परेशानी की बात का जिक्र किया है।

इस घटना के बारे में पुलिस को तब पता चला जब दो दिन से कॉल सेंटर पर न जाने पर उसका मित्र उसे ढूंढने उसके घर पहुंचा। पुलिस के अनुसार दो दिन से काम पर न आने से उसका मित्र भूपेंद्र ने उसे फोन लगाया लेकिन वह फोन रिसिव नहीं कर रही थी। जिसके बाद सोमवार को जॉब पर न आने के कारण वह मंगलवार को उसके घर पहुंचा। जिसके बाद कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला इसके बाद उसने वहां एक दो लोगों को बताया और फिर दरवाजा जोर से धक्का देकर खोला तो दोनों एक दूसरे के गले में हाथ डालकर जमीन पर पड़ी थीं।

वहीं तन्वी ने दीदी और जीजा को संबोधित करते हुए लिखा है कि आईलव यू.. मैं अपने जीवन से त्रस्त हो चुकी हूं, इसलिए जान दे रही हूं। मेरे मरने के बाद मेरे किसी भी घरवालों को परेशान न किया जाए। पुलिस को इन दोनों के शव के पास से मोबाइल भी मिले हैं जिसे उसने फार्मेट कर दिया था। पुलिस को रचना के मोबाइल में पुलिस को दोनों की एक सेल्फी मिली है। बाकी कोई भी जानकारी अभी नहीं मिली है।