फिल्‍मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी ये एक्‍ट्रेस है सिगरेट-शराब की शिकार, किसी को नहीं मिला प्‍यार तो किसी को अकेलेपन ने मारा

बॉलीवुड अभिनेत्री को आपने तो कई बार फिल्‍मों में स्टंट करते देखा होगा, डांस करते भी देखा होगा लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है उन्‍होंने फिल्‍मों में स्मोकिंग भी की है और इसके लिए बेहद ही बेहतरीन शॉट भी दिए हैं। इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस असल ज़िन्दगी में भी स्मोकिंग करती है।

सुष्मिता सेन

जैसा की हम सब जानते हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने अपने लाइफ में कई अच्‍छे काम किए हैं लेकिन चैन स्मोकिंग और शराब पीने की लत इन्हें भी है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में से एक कंगना रनौत भी वो लम्हे, फैशन तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में भी सिगरेट पीते हुए नजर आईं थी। लेकिन कंगना अपनी निजी जिंदगी में भी इस लत की शिकार हैं वो स्मोकिंग व ड्रिकिंग दोनों करती है।

करीना कपूर

बता दें कि बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर को भी निजी जिंदगी में स्मोकिंग और ड्रिकिंग की लत हैं।

मनीषा कोइराला

अपनी इस लत की वजह से कैंसर जैसी भयावद बीमारी से जंग लड़ चुकी हैं। इतना ही नहीं उनका वैवाहिक जीवन भी ड्रिकिंग और स्मोकिंग की वजह से बेकार हो गया।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी को भले ही इंटरनेट की लत न हो लेकिन स्मोकिंग की लत इन्हें भी है। फिल्‍मों में भी ये स्‍मोक करते नजर आ चुकी हैं वहीं इनका मानना है कि स्मोकिंग को उनकी पाचन क्रिया में सहायक हैं।

कोंकणा सेन शर्मा

लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का में ये स्मोकिंग करते हुए नजर आई हैं वहीं ये रियल लाइफ में 2010 तक चैन स्मॉकर थीं। हालांकि वे अब छोड़ चुकी हैं।

मीना कुमारी

मीना कुमारी का धर्मेंद्र के साथ संबंध लगभग तीन साल तक चला जिसके बाद उन्‍हें धर्मेंद्र का साथ नहीं मिला तो धूम्रपान उनकी लाइफ का हिस्सा बन गया और इसी लत की वजह से मीना कुमारी की मौत भी 39 साल में हो गई थी।

अमीषा पटेल

एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल भी अपने लाइफ में इसी कारण परेशान रहती हैं वो इन चीजों का ज्यादा मात्रा में सेवन करती हैं। यही कारण है कि वो अपने करियर पर फोकस नहीं कर पाई क्‍योंकि उनके चेहरे की खूबसूरती भी अब फीकी हो गई है।

परबीन बॉबी

पिछले जमाने की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस परबीन बॉबी की मौत की वजह भी स्मोकिंग और अलकोहल ही थी। इस लत के छुटकारे के लिए रेहाब सेंटर तक का सहारा लिया था लेकिन फिर भी वो इसे नहीं छोड़ पाई।

जया बच्‍चन

शायद आपको हैरानी होगी लेकिन बता दें कि इस लिस्‍ट में जया बच्चन का भी नाम अाता है ये तब की बात है जब उन्हें अमिताभ और रेखा संबंधों के बारे में पता चला था वो हमेशा शराब में डूबी रहती थी।