OMG: ए‍क दो नहीं बल्कि तीन दिन तक चली इस अरबपति के बेटे की शादी, दुल्‍हन को देख सबकी आँखे खुली की खुली रहगयी

भारत के नागरिक चाहे भारत में रहे या विदेश में अपने देश का नाम हर जगह रोशन किये ही रहते है। अब ब्रिटेन में ही देख लीजिये, जानकारी है कि यह पर रहने वाले भारतवंशी बिलेनियर बिजनेसमैन महमूद कमानी अपने बेटे की शादी को लेकर जबर्दस्त चर्चा का विषय बने हुए है। आपको बता दे की महमूद कमानी अपने बेटे की शादी इटली में कुछ बेहद खास तरीके से कर रहे जिस वजह से यह शादी सुर्खियों में है।
आपको बता दे की महमूद कमानी अपने 28 साल के बेटे अदम ने इटली के लेक कोमो में अपनी गर्लफ्रेंड शरलॉट मैकहेल से शादी की है। बताया जाता है कि इस शानदार शादी की सेरेमनी पुरे तीन दिनों तक चली। इस शादी की सबसे बात जिसे सुन आप खुद भी गर्व सा महसूस करेंगे,बता दे की इस फंक्शन के दौरान शरलॉट वेडिंग गाउन के साथ-साथ इंडियन ड्रेसे में भी नजर आईं।
ऐसा बताया जाता है कि अदम के दादा गुजरात में महात्मा गांधी के साथ स्कूल जाया करते थे। आपको जानकार हैरानी होगी की कमानी अदम 165 अरब रुपए के फैशन एम्पायर बुहू के मालिक हैं। उन्होंने अपने बेटे की इस शानदार शादी में कुल साढ़े 8 करोड़ रुपए खर्च क़िए।
शादी के सभी फंक्शन लेक कोमो में मौजूद 24 एकड़ वाले प्राइवेट पार्कलैंड विला इब्रा में हुए, बताना चाहेंगे कि यह जगह हॉलीवुड के फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इन तीन दिनों के फंक्शन के दौरान दुल्हन कई मौकों पर इंडिया ड्रेस में दिखी साथ ही कुछ मौकों पर प्रिंसेस गाउन और टियरा में भी नजर आई।

आपको बता दे की महमूद कमानी मूल रूप से भारत के गुजरात से ताल्लुक रखते हैं। यहां से उनकी फैमिली केन्या चली गई थी जिसके बाद वे ब्रिटेन में बस गए। महमूद ने बुहू का बिजनेस 2006 में सेटअप किया था जो आज मैनचेस्टर, बर्नले, लंदन, न्यूयॉर्क और लॉस एंजिलिस में करीब 1500 लोगों के साथ जुड़ा हुआ है। बताना चाहेंगे कि कमानी का इस बिजनेस का मूल उद्देश्य कम से कम कीमत में कपड़े बेचना था।