fbpx

आज है पितृपक्ष का पहला सोमवार, चुपचाप ऐसे जला दे दो इलायची, खुद चल कर आएगा पैसा !

यूँ तो आपने रसोईघर में कई बार चाय और खाने को खुशबूदार बनाने के लिए इलायची का इस्तेमाल किया होगा, पर आज हम आपको इलायची का एक ऐसा उपाय बताने वाले है, जिसे यदि आप सोमवार को करेंगे तो आपकी सोई हुई किस्मत चमक जायेगी. जी हां यदि आप अपने जीवन में पैसो की तंगी को लेकर परेशान है तो इस उपाय का इस्तेमाल जरूर करे. यक़ीनन इससे आपको शुभ लाभ ही प्राप्त होगा. बता दे कि इस उपाय को करने के लिए आपको केवल दो इलायची की जरूरत है और साथ ही इस बात का ध्यान रखे कि ये उपाय आपको सोमवार को रात को ही करना है.

इस उपाय के अनुसार सबसे पहले अपने हाथ में दो इलायची ले लीजिये और फिर घर के सभी कमरों में जाकर आपको अपने पूरे घर के सात चक्कर काटने है. इसके इलावा इस बात का ध्यान रखे कि इस उपाय के दौरान कोई भी आपसे बात न कर पाए या आप किसी से बात न करे. गौरतलब है, कि घर के सात चक्कर काटने के बाद उस इलायची को एक चांदी की कटोरी में डाल कर घर के मुख्य दरवाजे के पास जला दे.

बता दे कि ये उपाय आपको तीन दिन तक लगातार करना होगा. जी हां इस उपाय से आपके घर से न केवल नकारात्मक ऊर्जा का विनाश होगा बल्कि आपके घर पर माँ लक्ष्मी की भी असीम कृपा होगी. बरहलाल आज सोमवार है और यदि आप आज से इस उपाय को शुरू करेंगे तो आपको लगातार बुधवार से वीरवार तक ये उपाय करना होगा.

इसलिए बिना देर किये आज ही इस उपाय को करे और माँ लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करे.