जानें क्‍या हुआ कि लोग इस काली लड़की को देख कर हो गए हैरान

अगर लड़कों से कहा जाता है, कि वो खूबसूरत लड़कियों की तलाश इंटरनेट पर करें। तो हमेशा गोरी और आकर्षित लड़कियों की तलाश इंटरनेट पर करते हैं, और ज्यादातर सभी लोग इस तरह की लड़कियों की तलाश में दिखाई देते हैं। परंतु क्या आपने आज तक कभी दुनिया की सबसे काली लड़की के बारे में इंटर नेट पर सर्च किया है, क्या कभी उसको देखने की चाहत आप लोगों के मन में हुई है।

आज हम आपको गोरी या सुंदर लड़की के बारे में नहीं, बल्कि किसी और लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में जानकर आप सब हैरान हो जाएंगे।

बात की जाए सुंदर और गोरी लड़कियों की तो, वह लड़कियां आपको देश के हर कोने में देखने को मिल जाती है। वह बात अलग है कि वह आकर्षित है कि नहीं है यह आपका नजरिया तय करता है। परंतु आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दुनिया की सबसे काली लड़की है परंतु वह सबसे सुंदर है।

और इस लड़की की मुस्कान ने लाखों लोगों का दिल घायल कर रखा है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, परंतु यह खबर सच है।

खोदिया डियोप इस लड़की का नाम है और यह लड़की फ्रांस की रहने वाली है। इसकी उम्र 27 साल की है और इसे पूरे विश्व भर में लोग ब्लैक वूमेन के नाम से जानते हैं और दुनिया में जितनी भी काली महिलाएं हैं और खूबसूरत महिलाएं हैं, उनके बीच में इसका स्थान सबसे पहले नंबर पर आता है।

खोदिया को पूरी दुनिया में चारकोल गर्ल, ब्लैक क्वीन, मेलानिन देवी, ब्लैक वुमेन जैसे नामों से जाना जाता हैं।

खोदिया की खुद भी एक पहचान है। वह एक सेनेगल मॉडल है और अपनी इसी काले रंग की वजह से यह दुनिया भर में मशहूर भी है।

क्योंकि यह मॉडल है तो उन्होंने बहुत सारी छोटी बड़ी कंपनियों के साथ उनकी ऐड में काम भी किया है। मॉडलिंग भी की है और बड़ी बड़ी कंपनियों ने इनको अपने प्रोडक्ट के लिए भी साइन किया है।

अब जो आप ऊपर तस्वीरें देख रहे हैं तो आप को ऐसा लग रहा होगा, कि यह सब फोटो शॉप से किया गया है। परंतु यह खोदिया कि खुद की असली तस्वीरें हैं।

क्योंकि जब दिमाग में यह बात आती है, कि कोई लड़की काली है परंतु उसके बावजूद भी वह इतनी खूबसूरत दिखाई दे रही है। तो मन विश्वास ही नहीं मानता है। खोदिया का यह रंग आज से नहीं बल्कि जन्म से ही ऐसा है। खोदिया के चाहने वाले भी Facebook, इंस्टाग्राम और Twitter पर करोड़ों की तादाद में है और इसकी सिर्फ एक मुस्कान ही लाखों लोगों के दिल को घायल कर देती है।