2 साल पहले बॉयफ्रेंड ने दिया था लॉकेट, जब अंदर खोल कर देखा तो रह गई दंग !

आज हम आपको एक ऐसी अनोखी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. जी हां बता दे कि ये घटना पन्ना नाम की एक लड़की से संबंधित है. गौरतलब है कि इस लड़की का एक बॉयफ्रेंड था, जिसका नाम टेरी था. बता दे कि टेरी ने पन्ना को लकड़ी से बना एक लॉकेट गिफ्ट में दिया था. इसके साथ ही ऐसा कहा जाता है कि पन्ना इस लॉकेट को पिछले डेढ़ सालो से पहने हुए थी. हालांकि उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस लॉकेट के अंदर एक ऐसी चीज होगी, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.

इसके इलावा आपको जान कर हैरानी होगी कि ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली महिला पन्ना को उसके बॉयफ्रेंड ने अपने हाथो से बनाया हुआ चीड़ की लकड़ी का एक खूबसूरत लॉकेट गिफ्ट में दिया था. बरहलाल एक बार दोनों कही घूमने गए थे और तब पन्ना ने वो लॉकेट पहना हुआ था. इसके बाद टेरी ने पन्ना से वो लॉकेट माँगा और उसे तोड़ दिया. ऐसे में ये देख कर पन्ना चौंक गई, क्यूकि उस लॉकेट में हीरे की अंगूठी थी.

बता दे कि पन्ना को ये सब देख कर यकीन ही नहीं हुआ कि जिस लॉकेट को उसने अठारह महीनो से संभाल कर रखा था उसके अंदर हीरे की अंगूठी है. दरअसल टेरी ने उस लॉकेट को खास पन्ना के लिए ही बनाया था और इसमें उसने हीरे की अंगूठी सील्ड करके रखी थी. बता दे कि अंगूठी देखते ही पन्ना ने हां कर दी. हालांकि वो खुश होने के साथ साथ टेरी से नाराज भी थी क्यूकि टेरी ने हीरे की अंगूठी वाली बात इतने लम्बे समय तक उससे छुपा कर रखी थी.

बरहलाल इस घटना के बारे में जानने के बाद हम तो यही कहेगे कि इन दोनों का प्यार हमेशा ऐसे ही बना रहे.