fbpx

साल के आखरी तीन महीने किन राशियों पर पड़ेगा भाड़ी और किन राशियों की होगी बल्ले -बल्ले

जैसा की आप सभी जानते है साल के नौ महीने बीत चुके हैं और अब सिर्फ आखरी तीन महीने बचें। बीते नौ महीने में आपके साथ क्या हुआ ये तो आप भली भांति जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की आने वाले तीन महीनो में आपके साथ क्या होगा और आपकी ग्रह किस तरह से बदलेगी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं आपकी राशि के हिसाब से आने वाले तीन महीने आपके लिए अच्छी सौगातें लेकर आ रही है या बुरी।

मेष राशि

मेष राशि के अधिकतर लोग अपने लव लाइफ को लेकर खासा मानसिक तनाव से गुजर रहें हैं और इस समय यही प्रयास कर रहे हैं की कैसे इस सिचुएशन से बाहर निकले और की करें की सेब कुछ पहले की तरह सही हो जाये। आने वाले शेष तीन महीनो में इस राशि के लोगों को ये सलाह दी जाती है की वो वो व्यर्थ का परेशान ना रहें उन्हें वही मिलेगा जिसके वो हकदार हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले यूँ तो हर समय ही अपने वर्तमान सिचुएशन को लेकर कुछ बड़ा फैसला लेने वाले होते हैं लेकिन आने वाले तीन महीने अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर तक वो निश्चित तौर पर कुछ ना कुछ बड़ा फैसला जरूर लेंगे जो उनके लाइफ को बदल के रख देगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए बीते नौ महीने बहुत ही खास थे जिसमे उन्हें बहुत कुछ अच्छा करने और देखने का मौका मिला। लेकिन आने वाले तीन महीनों में इस राशि के लोगों को सावधान रहने की जरुरत है क्यूंकि इनके जीवन में रिलेशनशिप से जुड़ी समस्याएं आ सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए साल के नौ महीने बेहद चुनौती पूर्ण रहे हैं और ऐसी आशंका ही की आने वाले तीन महीने भी उनके जीवन में चुनौतियों से भरे रहने वाले हैं। इस राशि वालों को आनेवाले समय में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन पहले से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए आने वाले साल के आखरी महीने काफी रोमांचक होने वाले है। वैसे व्यक्ति जो अभी तक सिंगल थे वो जरूर एक लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में बांध सकतें है। वैसे लोग जो पहले से ही रिलेशनशिप में हैं संभावना है की आखरी तीन महीनो में वो विवाह के बंधन में बंध जाएँ।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए 2017 उनके करियर के हिसाब से काफी अच्छा रहा और आनेवाले तीन महीनो में भी कुछ बुरा होने की आशंका नहीं है। लेकिन कन्या राशि वाले के लिए उनकी निजी जिंदगी इतनी अच्छी नहीं रही इस साल और आने वाले महीनो में भी कुछ भी नया होने की संभावना नहीं है।

तुला राशि

तुला राशि वाले साल के बीते महीनो में अपने पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ को लेकर काफी चिंतित रहे हैं लेकिन उनकी चिंता आनेवाले महीनों में ख़त्म होने की कगार पर है। तुला राशि वालों के लिए साल के आखरी महीनें कुछ अच्छी सौगातें लेकर आने वाली है।

 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों ने बीते महीनो में अपने सारे समस्याओं का समाधान बहुत ही समझदारी के साथ किया है और आने वाले महीनो में भी वो समझदारी से काम लेंगे तो निश्चित रूप से उनका कुछ भी बुरा नहीं होगा.

धनु राशि

धनु राशि वाले इस समय काफी मानसिक तनाव से गुजर रहें हैं और उनको भावनात्मक स्तर पर काफी हानि हुई है। इस समय उनको भावनात्मक रूप से स्ट्रांग रहने की आवश्यकता है। आने वाले तीन महीनो में उन्हें बेतहासा प्यार और सम्मान मिलने वाला है।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए बीते नौ महीने काफी ही अच्छा रहा है चाहे वो पर्सनल लेवल पर हो या फिर प्रोफेशनल लेवल पर और आने वाले तीन महीनो में भी उन्हें कोई मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा। मकर राशि वालों को जरुरत है तो बस अपने प्यार से जुड़े मामलों पर ध्यान देने के।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को बीते महीनो में काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा है लेकिन आनेवाले महीनो में इन्हें कुछ पुराने रिश्ते फिर से मिलने वाले हैं। आने वाला समय इस राशि के लोगों के लिए थोड़ा संतोशजनक होने वाला है।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आने वाला समय काफी अच्छा होने वाला है लेकिन उनको अपने दुश्मनों से बचकर के रहने की आवस्यकता है। इसके अलावा इस राशि के लोग कुछ विशेष क्रिएटिव भी दिखा सकते हैं।