fbpx

सबसे बड़ा खुलासा: इस बात से पता चलता है कि पहले से ही लिखी जा चुकी थी पाकिस्तान की जीत की कहानी

इस बार भारत और पाकिस्‍तान मैच में भारत की शर्मनाक हार हुई है और फैन इंडियन क्रिकेटर से काफी नाराज भी है लेकिन उसके बाद आज भी इस हार को लोग भुला नहीं पाए हैं आए दिन कोई न कोई बात सामने आ रही है जिसमें ये जताया जा रहा है कि मैच हारने की वजह मैच में खराब प्रदर्शन नहीं बल्कि ये सबकुछ पहले से तय होने से हुआ है।

 

 

जी हां आपको बता दें कि दरअसल मैच में इंडिया बहुत ही अच्‍छा खेल रही थी सारी दुनिया के क्रिक पंडितों का ऐलान था कि चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल इंडिया ही जीतेगी लेकिन मैच के दौरान जब पंड्या ने पाक गेंदबाजों को मारना शुरू किया तो लोगों की उम्मीदें बंधने लगी और ऐसा लगा कि टीम इंडिया का पलड़ा भारी हो गया है। हार्दिक पंड्या अच्छा खेल ही रहे थे लेकिन तभी रविन्द्र जडेजा की एक काल ने उन्हें रन आउट करवा दिया। जिसके बाद कुछ कहना ही नहीं था लोग समझ गए कि अब ये मैच इंडिया के हाथ से निकल गया।

लेकिन अब जो बात सामने आ रही है उससे तो यही जाहिर हो रहा है कि मैच की आड़ में हो रहे ये एक गोरख धंधा हो रहा है जिसका खुलासा न चाहते हुए भी एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर किया गया है। बताया गया है कि पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट के सारे मैच फिक्स कर फाइनल में पहुंची है, मैच के पहले ही दिए गये इस बयान के सामने आने के बाद से पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी खलबली सी मच गई है।

 

 

आपको बता दें कि मैच शुरू होने के ठीक एक दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट के सारे मैच फिक्स होने की बात पाकिस्तानी न्‍यूज चैनल पर स्‍वीकार भी की थी। लेकिन अब जो सोशल मीडिया पर एक चैट वायरल हो रहा है उससे तो साफ साफ यही समझ आ रहा है कि किसी ने मैच फिक्‍स किया था क्‍योंकि इस चैट में पूरे के पूरे मैच का विवरण दिया हुआ है। इतना ही नहीं उसे ये भी जानकारी थी कि कौन था प्‍लेयर कितने रन बना कर आउट होगा और भारतीय टीम कितने रन से हार जायेगी।