अभी अभी.. इस मशहूर गायिका की गोली मार कर की गई हत्या, बॉलीवुड भी है सदमे में

आज जिस खबर से हम आपको रूबरू करवाने वाले है, उसके बारे में जान कर आपके भी होश उड़ जायेंगे. बता दे कि ये खबर एक हरियाणवी सिंगर के बारे में है, जिसकी बीती रात गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की चमराड़ा और काकोदा के बीच गोली मार कर हत्या कर दी है. बता दे कि उन्हें पांच से छह गोलिया मारी गई है. दरअसल हर्षिता चमराड़ा गांव में अपना प्रोग्राम खत्म करके अपने दोस्तों के साथ कार में वापिस जा रही थी. इसी दौरान उनके साथ ये हादसा हो गया. अगर सूत्रों की माने तो आरोपी फोर्ड फिगो कार में सवार होकर आये थे.

गौरतलब है, कि हर्षिता दहिया ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक विवादित टिप्पणी वाला वीडियो अपलोड कर दिया था, जिसके चलते उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इसके इलावा हर्षिता ने मरने से पहले एक वीडियो द्वारा ये भी बताया था कि उस विवादित वीडियो में उन्हें धमकी भी मिली थी. बरहलाल एसपी और डीएसपी ने मौके पर पहुँच कर इस मामले की जांच की और फ़िलहाल पुलिस जांच के तहत आरोपियों को ढूंढने की कोशिश कर रही है. बता दे कि हर्षिता मुख्य रूप से सोनीपत के गांव नाहरा नाहरी की रहने वाली थी, लेकिन फ़िलहाल वो दिल्ली में अपनी मौसी के साथ रहती थी. अगर खबरों की माने तो हर्षिता के साथ ये हादसा मंगलवार को शाम के समय हुआ था.

जी हां उनकी कार जैसे ही कार्यक्रम खत्म करके चमराड़ा से काकोदा की तरफ चली वैसे ही उनके पीछे से काले रंग की फोर्ड फिगो कार आयी और उनकी कार के आगे आकर खड़ी हो गई. बता दे कि आरोपियों ने सबको कार से नीचे उतार दिया और कार की पिछली सीट पर बैठी हर्षिता पर धनाधन गोलिया चलाने लगे. आपको जान कर हैरानी होगी, लेकिन हर्षिता की कनपटी और गर्दन पर पांच से छह गोलिया मारी गई. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए और इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी और डीएसपी वहां पहुँच गए. इसके साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रख लिया और हत्या का मुकदमा दर्ज करके केस की जांच पर काम भी शुरू कर दिया.

बरहलाल इस घटना के बाद हम तो यही कहेगे कि अब केवल आम जनता ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी असुरक्षित है.