fbpx

26 अक्टूबर को होने वाला है बड़ा राशि परिवर्तन, इन 3 राशि वालो पर जम कर मेहरबान होंगे शनिदेव

अगर वास्तु शास्त्र की बात करे तो इस साल ग्रहो में बहुत से राशि परिवर्तन हुए है. जी हां बता दे कि ऐसा ही राशि परिवर्तन 26 अक्टूबर 2017 को भी होने वाला है. जिसका असर कई राशियों पर पडेगा. गौरतलब है, कि इस बार शनि का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन होने वाला है. इस परिवर्तन के अनुसार शनिदेव इस बार तीन राशियों को छोड़ कर जाने वाले है और किन्ही तीन राशियों को बड़ी सौगात भी देने वाले है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिदेव छब्बीस अक्टूबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे. जिसके चलते मेष और सिंह राशि पर चली आ रही शनि की ढैय्या समाप्त हो जायेगी.

अगर सीधे शब्दों में कहे तो मेष और सिंह राशि पर ढाई साल से शनि की ढैय्या चल रही थी, जिसके चलते इन्हे काफी तकलीफो का सामना करना पड़ रहा था. मगर अब इनकी दुर्दशा का समय समाप्त हो चुका है और साथ ही तुला राशि के लोगो पर भी शनि की साढ़े साती शुरू हो चुकी है. मगर आपको जान कर ख़ुशी होगी कि तुला राशि वालो पर भी शनि की दशा छब्बीस अक्टूबर को खत्म हो जायेगी. अगर हम साफ़ शब्दों में कहे तो शनिदेव तुला, सिंह और मेष राशि वालो को बड़ी सौगात देने वाले है, यानि छब्बीस अक्टूबर के बाद इनकी किस्मत का सितारा चमक जाएगा. जी हां इनके सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे. इसके साथ ही धन लाभ के भी मजबूत योग बन रहे है और आपके घर में भी खुशिया ही खुशिया होगी.

वही अगर दूसरी राशि वालो की बात करे तो इन पर शनि की ढैय्या और साढ़े साती शुरू होने वाली है. जी हां बता दे कि वृष और कन्या राशि पर दोबारा शनि की ढैय्या शुरू होने वाली है. इसके इलावा मकर राशि वालो पर शनि की साढ़े साती शुरू होगी. गौरतलब है,कि इसी दौरान शनि की टेढ़ी नजर इन पांच राशियों पर भी बनी रहेगी. ये राशियां वृष, कन्या, मकर, वृश्चिक, धनु आदि है. ऐसे में शनि की बुरी दृष्टि से बचने के लिए इस राशि के लोग ये उपाय कर सकते है.

सबसे पहले तो शनि की नजर से बचने के लिए उनकी आराधना करे और हर शनिवार को काले तिल शिवलिंग पर चढ़ाएं. इसके इलावा शनिदेव के मंदिर जाकर शनिदेव को लोहा, तेल और तिल का दान करे. इसके साथ ही गरीबो को भोजन करवाए और चाहे तो कम्बल का दान कर दे. वैसे आप चाहे तो गरीब लोगो को वस्त्र, छाता और अन्न भी दान कर सकते है. बता दे कि आपके द्वारा किये गए इस दान से शनिदेव काफी प्रसन्न होंगे और आप पर कृपा करेंगे.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि आने वाला समय सबके लिए मंगलमय हो.