सनी के साथ समय बिताने के इंतजार में थे अरबाज इसीलिए साइन की ‘तेरा इंतजार’

आम इंसान हो या बॉलीवुड स्टार, हर कोई सनी लियोनी का दिवाना है, ऐसी ही एक दीवानगी का खुलासा अरबाज खान ने भी किया है. अरबाज खान काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और दिलचस्प है कि उनके साथ नजर आएंगी हॉट सनी लियोन. जी हां अरबाज और लियोन फिल्म तेरा इंतजार में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का शूटिंग शुरु हो चुकी है और ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है. मगर एक चटपटी खबर आपको बता दें कि सनी का इंतजार अरबाज को बहुत समय से था.

अरबाज को था सनी का इंतजार

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया कि वो सनी लियोन के साथ कुछ समय बिताने चाहते थे इसीलिए उन्होंने फिल्म ‘तेरा इंतजार’ साइन की. अरबाज खान की यह इच्छा बहुत लंबे समय से थी मगर मौका अब मिला. अरबाज ने बताया कि हालांकि उन्हें बिग बॉस बहुत पसंद है मगर वो बिग बॉस का हर एक एपिसोड नहीं देखते हैं. लेकिन जिस सीजन में सनी लियोन बिग बॉस में दाखिल हुई थी. अरबाज ने उस सीजन का हर एक एपिसोड देखा. एक भी एपिसोड अरबाज खान मिस नहीं करते थे.

जब अरबाज से दबंग के अगले पार्ट के बारे में सनी को लेकर पूछा गया तो अरबाज ने इसमें काफी दिलचस्पी दिखाई. उन्होंने कहा फिल्म की स्क्रिप्टिंग शुरु की जा चुकी है और अगले साल फिल्म की शूंटिंग भी शुरु कर देंगे जिसमें सनी को कुछ नए के लिए कास्ट किया जाएगा. यानि अगली दबंग में सनी के होने की पूरी संभावनाएं है. इससे पहले अरबाज सनी के साथ ‘फ्रीकी अली’ में भी काम कर चुके हैं.

वैसे आपको बता दें कि इन खबरों पर सनी लियोन का भी कहना है कि वह खुद को अरबाज खान के साथ काम करने के लिए सौभाग्यशाली मानती हैं. फिल्म तेरा इंतजार में अरबाज और सनी आपको रॉमेन्स करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन राजीव वालिया कर रहे हैं. ‘तेरा इंतजार’ 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

फिल्म का ट्रेलर

 

ऐसी ही दिलचस्प खबरें जानने के लिए नमन भारत के साथ जुड़े रहिए