ये स्टार किड्स जल्द ही बड़े परदे पर बिखेरने वाले है अपनी एक्टिंग का जलवा

अगर फ़िल्मी दुनिया की बात करे तो आज कल कई बॉलीवुड सितारों के बाचे काफी सुर्खियों में है. जी हां यूँ तो वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाए रहते है, लेकिन आज कल वो अपनी आने वाली फिल्मो को लेकर ज्यादा चर्चा बटोर रहे है. बता दे कि आज हम आपको ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताएंगे जो जल्द ही बॉलीवुड में लांच होने वाले है.

गौरतलब है कि इनमे से किसी को करण जौहर लांच करेंगे, तो कोई अपने ही निजी बैनर द्वारा बनाई गई फिल्म में काम करते दिखाई देंगे. इसके इलावा ऐसा कहा जा रहा है कि 2018 के अंत तक ये स्टार किड्स अपनी डेब्यू फिल्म कर सकते है. तो चलिए अब हम आपको उन बॉलीवुड स्टार किड्स से रूबरू करवाते है, जो जल्द ही बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरने वाले है.

१. सुहाना खान.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख़ खान की लाड़ली बेटी सुहाना का आता है. हालांकि अभी शाहरुख़ खान की तरफ से इस पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दिखाई गई है, लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि करण जौहर सुहाना के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे है और वही सुहाना को लांच करेंगे. वैसे भी पिछले कई दिनों से सुहाना अपने स्टाइल को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही है.

२. जाह्नवी कपूर.. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि बोनी और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को भी करण जौहर ही लांच करने वाले है. जी हां दरअसल करण जौहर मराठी फिल्म सैराट को जल्दी ही हिंदी में बनाने वाले है और इसके लिए उन्होंने जाह्नवी को साइन भी कर लिया है.

३. करण देओल .. वही सनी देओल भी जल्द ही अपने बेटे करण को लांच करने वाले है. बता दे कि करण की पहली फिल्म पल पल दिल के पास है, जो सनी देओल के निजी बैनर विजेता तले ही बनी है. वही सनी अपने बेटे की हीरोइन ढूंढने के लिए अब तक चार सौ लड़कियों का ऑडिशन ले चुके है.

४. ईशान खटटर.. बता दे कि शाहिद कपूर के स्टेप भाई ईशान भी जल्दी ही बड़े परदे पर डेब्यू कर सकते है. अब यूँ तो ईशान के चर्चे जाह्नवी के साथ चल रहे है, लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि वो दीपिका पादुकोण के साथ डेब्यू करने वाले है. जी हां आपने एकदम सही सुना है.

.सारा अली खान.. गौरतलब है कि अमृता और सैफ अली खान की बेटी सारा खान भी जल्दी ही बड़े परदे पर दिखाई देंगी. अब यूँ तो उन्हें कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ देखा गया था. यानि वो उनके साथ फिल्म की शूटिंग कर रही है.

६. अहान शेट्टी.. बता दे कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान भी जल्दी ही अपना डेब्यू करने वाले है. जी हां वो साजिद नाडियावाला के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे. मगर फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है.

७. अनन्या पांडे.. वही अगर चंकी पांडे की बेटी की बात करे तो वो भी जल्द ही बड़े परदे पर दिखेगी. जी हां तभी तो अचानक से सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाये काफी बढ़ गई है. इसके साथ ही ये भी सुनने में आया है कि अनन्या एक्टिंग की क्लासेस भी ले रही है.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि जो कामयाबी इनके माता पिता को मिली, वो इन्हे भी हासिल हो, क्यूकि स्टार किड्स होने से कोई कामयाब नहीं होता, बल्कि अपने हुनर से कामयाबी कमानी पड़ती है.