बड़ा खुलासा.. रात को शूटिंग के बहाने आमिर खान दंगल गर्ल को अपने पास बुला कर करते थे….

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है. जी हां सबसे पहले तो हम आपको बता दे कि ये खबर आमिर खान और दंगल फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस जायरा खान के बारे में है. बरहलाल आप सबने आमिर खान की दंगल फिल्म तो जरूर देखी होगी. बता दे कि ये फिल्म इस साल की सुपर हिट फिल्मो में से एक रही. जहाँ एक तरफ इस फिल्म ने जम कर पैसा कमाया, वही दूसरी तरफ इस फिल्म ने कई निर्माताओं की फिल्म को कड़ी टक्कर भी दी. जी हां अगर हम ये कहे कि इस फिल्म ने सिनेमा में लगते ही, कमाई के सारे आंकड़े पार दिए, तो कुछ गलत नहीं होगा.

वैसे भी इस फिल्म के लिए आमिर खान ने बेहद मेहनत भी की थी. यहाँ तक कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ा लिया था. मगर आपको जान कर ताज्जुब होगा कि हाल ही में इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने एक बेहद चौंकाने वाला ब्यान दिया है. बता दे कि उनके इस ब्यान के बाद मीडिया में तो मानो कानाफूसी शुरू हो चुकी है और ये खबर चारो तरफ आग की तरह फ़ैल चुकी है. गौरतलब है कि हम यहाँ पंद्रह साल की लड़की जायरा वसीम की बात कर रहे है, जिसने इस फिल्म में दंगल गर्ल का रोल निभाया था. दरअसल हाल ही में जायरा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि आमिर खान उन्हें शूटिंग के बहाने बुलाते थे, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि वो बुला कर क्या करवाते थे, तो इस बात पर जायरा ने चुप्पी साध ली.

ऐसे में जायरा की चुप्पी ने लोगो और मीडिया के मन में कई सवाल खड़े कर दिए. जी हां अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर आमिर जायरा को रात को बुला कर क्या करते थे. वैसे इसमें तो कोई शक नहीं कि आमिर खान एक बेहतरीन कलाकार है और फ़िल्मी दुनिया में वो कई अभिनेताओं को कड़ी टक्कर भी देते है. इसके इलावा आमिर खान की एक बड़ी खासियत ये है कि वो कभी भी किसी को अपने हिसाब से ढालने की कोशिश नहीं करते. हालांकि सामने वाले की एक्टिंग को सुधारने के लिए वो कोशिश जरूर करते है.

शायद यही वजह है कि वो जायरा को रात को उनकी एक्टिंग सुधारने के लिए ही बुलाते थे. हालांकि जायरा की इस चुप्पी से काफी बवाल मचा हुआ है और मीडिया ने इस खबर को पूरी तरह से वायरल कर दिया है. बरहलाल जायरा एक खूबसूरत और अच्छी कलाकार है, लेकिन उसने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर आमिर खान उन्हें रात को क्यों बुलाते थे. वही कई लोगो ने इस सवाल का जवाब आमिर खान से भी जानने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने भी अभी तक इस पर कोई ब्यान नहीं दिया है. वैसे आमिर खान एक अच्छे अभिनेता है और इस सवाल का जवाब भी वो जल्द ही दे देंगे.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि आमिर खान के जवाब देने से पहले कही ये मुद्दा ज्यादा न बढ़ जाए.