जानें, शाहरूख के हमबिस्तर होने से लेकर GAY तक सफर, ये है करण जौहर के ज़ख्मों का दर्दनाक सच

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की गलियों के बारे में जी हां जहां चकाचौंध भरी दुनिया में कई सारी सच्‍चाई है जो सामने नहीं आती है। इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने कई ऐसे खुलासे किये हैं इतना हीं नहीं उन्‍होंने खुद ये बात भी कही है कि बॉलीवुड बाहर से देखने में जितना अच्छा नजर आता है उतना ही ये अंदर से घिनौना है।

आज हम आपको बॉलीवुड के उस स्टार के बारे में कुछ बताना चाहते हैं बताने जा रहे हैं जो आज के समय में एक जाना माना और बॉलीवुड इं‍डस्‍ट्री का बड़ा फिल्म मेकर है और साथ ही एक बहुत बड़ा प्रोडूसर भी है। लेकिन आपको बता दें कि इतना कुछ होने के बावजूद वो हमेशा से ही विवादों में घिरे रहते हैं लोग हमेशा उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करते हैं। लड़कियों जैसा, होमो, केजो और न जानें किन-किन नामों से बॉलिवुड के नामी डायरेक्टर की बात कर रहे हैं।

जी आपको बता दें कि हम करण जौहर की बात कर रहे हैं। दरअसल करण जौहर ने एक बार ऐसा ट्वीट किया था जिससे की वो काफी चर्चा में आ गए थें उन्‍होंने उस ट्वीट में लिखा था कि आप एक ऐसे देश में रहते हैं जहां किसी को मोटा बोलना या पतला बोलना या फिर किसी को किसी तरह से ठेस पहुंचाने पर आपको कानून व्यवस्था का सामना करना पड़ता है। करण जौहर बहुत सुलझे हुए व्‍यक्ति हैं जो कि किसी भी बात को घुमाकर नहीं करते हैं बडे ही सीधे तरीके से कह देते हैं और यही कारण है कि लोग उन्‍हें बेहद प्‍यार करते हैं और उनके फॉलोवर्स भी काफी हैं।

 करण जौहर

तो आपको बता दें कि हम उस ट्वीट के बारे में बात करने जा रहे हैा जिसमें उन्‍होंने अपने जीवन से जुड़ी हुई हर बात का जिक्र किया है। करण की ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ भी लॉंन्‍च हो गई है। आपको बता दें कि करण एक ऐसे व्‍यक्ति हैं जिन्‍होंने ‘गे’ पर सबसे पहले बात करना शुरू किया उनका कई लोगों ने मजाक उड़ाया कि वो गे हैं। वहीं इसके साथ ही करण की सेक्‍स लाइफ हमेशा से ही चर्चा में रहती थी।

करण ने बताया कि लोग मेरे और शाहरूख के रिश्‍ते के बारे में गंदी गंदी बातें करते थें क्‍योंकि मेरा कोई अफेयर नहीं चल रहा था तो लोगों का मुझपर गलत इल्‍जाम लगाना सही नहीं लगता था। शाहरूख के साथ सोने का इल्‍जाम मुझपर लगाया जाता था जो कि मुझे बहुत बुरा लगता था। शाहरूख मेरे बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। इन फिजुल की बातों पर गुस्‍सा तो आता ही था। करण ने बताया कि मैं ‘गे’ हूं कि नहीं हूं ये मेरा नीजी मामला है लेकिन हर सुबह मैं जब उठता हूं तब मेरे ट्वीटर और फेसबुक अकाउंट पर हजारों गालियां आई रहती है। लोगों को पता नहीं मुझसे क्‍या समस्‍या है।

एक बार तो मैं कहीं जा रहा था और फिर अचानक एक आदमी मेरे पास आता है उसके साथ उसके बच्‍चे और बीवी भी रहते हैं लेकिन उसके बावजूद वो मुझसे पूछता है कि क्‍या आप ‘गे’ है? मैने कहा इससे आपको क्‍या मतलब फिर वो उल्‍टा मुझपर भड़क जाता है और वहां से चला जाता है। सच में करण जोहर की ये बातें वाकई में किसी की भी आंखे नम कर सकती हैं।