18 नवंबर शनि अमावस्या के दिन जरा सा सरसो का तेल आपको कर सकता है मालामाल

ये तो सब जानते है कि शनिवार का दिन शनिदेव का दिन कहा जाता है और कल 18 नवंबर है. यानि कल शनि अमावस्या है. बता दे कि कल शनिदेव का महायोग बन रहा है. इससे पहले ये योग छब्बीस जून को बना था, लेकिन अब अठारह नवंबर को बना है. इसलिए यदि इस दिन आप ये उपाय करेंगे, तो रातोरात आपकी किस्मत बदल जाएगी. जी हां शास्त्रों में ऐसे कई उपाय बताये गए है, जो नामुमकिन काम को भी मुमकिन बना देते है. बरहलाल ये तो सबको मालूम है कि शनिदेव को सरसो का तेल कितना प्रिय है. ऐसे में यदि आप सरसो के तेल का ये उपाय करेंगे तो आपकी किस्मत भी चमक जायेगी.

बता दे कि केवल सरसो के तेल से आपकी सभी परेशानियां खत्म हो सकती है. इसके इलावा यदि आपके घर में कोई परेशानी चल रही है तो उन्हें हल करने के लिए शनिवार का दिन बेहद खास है. जी हां बता दे कि शनिदेव एक ऐसे देवता है, जिन्हे छोटी सी पूजा करके भी खुश किया जा सकता है. ऐसे में आप न केवल शनिदेव का आशीर्वाद पा सकते है, बल्कि उन्हें खुश करके सभी दोषो से भी मुक्ति पा सकते है. गौरतलब है कि शनिदेव के पूजन में काले रंग और सरसो के तेल का बेहद महत्व है. इसलिए आज हम आपको सरसो के तेल के दो उपाय बताएंगे, जिससे आपके सारे कष्ट दूर हो जायेंगे.

इसमें सबसे पहले उपाय के अनुसार आप अपने घर की रसोई में जाए और वहां जाकर एक रोटी बना ले. इसके बाद उस रोटी पर सरसो का तेल चौपड़ दे और रोटी पर तेल लगाते समय शनिदेव का नाम जरूर ले. इसके साथ ही मन में अपनी सभी परेशानियों को बोल दे. इसके बाद ये रोटी किसी काले कुत्ते को खिला दे. बता दे कि इस उपाय को करने से आपकी सभी परेशानिया धीरे धीरे खत्म हो जाएँगी. अब दूसरे उपाय के अनुसार एक कटोरी में सरसो का तेल लीजिये और उसे घर के मंदिर में रख दीजिये. इसके इलावा तेल को मंदिर में रखते समय हाथ जोड़ कर शनिदेव का नाम ले या उन्हें याद करे.

इसके साथ ही शनिदेव मंत्र का जाप करे, जो इस प्रकार है. ॐ शं शनैश्चरायै नमः. इस बात का ध्यान रखे कि इस मंत्र का जाप आपको करीब 108 बार करना है और मंत्र का जाप करने के बाद आपको जो भी परेशानी है, उसे मन में बोल दीजिये. इसके बाद उस तेल की कटोरी में अपना चेहरा देख कर शनिदेव के मंदिर में जाकर शनिदेव को अर्पित कर दीजिये. बता दे कि इस उपाय से आपके घर में न केवल सुख समृद्धि आएगी, बल्कि आपके घर में कभी पैसो की तंगी भी नहीं होगी.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि कल का शनिवार आपके लिए बेहद शुभ और मंगलमय हो.