पंजाब पुलिस की इस हसीन इंस्पेक्टर के हुस्न की पूरी दुनिया है कायल, आप भी देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे

इन दिनों सोशल मीडिया पर पंजाब पुलिस की एक महिला अफसर की तस्वीर बहुत ट्रेंड कर रही है। इस महिला अफसर की खूबसूरती देखकर लोग फिल्म जगत की हीरोइनों और टॉप मॉडल्स को भी भूल गए। तो आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये खूबसूरत पंजाब पुलिस की अफसर जिसे एक नज़र भर देखने के लिए लोगों की लाइन लग जाती है और हर मुजरिम सिर्फ इनकी ही कैद में आना चाहता है।

हर नेता और अभिनेता करना चाहता है इनका दीदार

पंजाब पुलिस की इस बेहद हसीन महिला पुलिस अफसर का नाम है हरलीन मान। ये वो अफसर हैं जिनकी खूबसूरती की वजह से हर नेता यही चाहता है की काश इनकी ड्यूटी सिक्योरिटी अफसर के तौर पर लग जाये। लेकिन अफ़सोस की ऐसा कभी हो नहीं पायेगा क्यूंकि हरलीन मान नाम के पंजाब पुलिस अफसर नामा का सिर्फ एक किरदार है जिसे निभा रहीं हैं बेहद ख़ूबसूरत एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा। कायनात पंजाब पुलिस के अफसर का किरदार एक पंजाबी फिल्म “जग्गा जीउंदा ” में निभा रही हैं। पंजाब पुलिस के किरदार में कायनात इतनी रियल लग रही हैं की सोशल मीडिया पर छाए इनकी तस्वीर को देख लोगों को ऐसा लग रहा है मानो ये किसी असली पुलिस इंस्पेक्टर की तस्वीर हो। फिलहाल कायनात इस पंजाबी फिल्म की शूटिंग जीरकपुर में कर रही हैं इस फिल्म में कायनात के अलावा फिल्म एक्टर कर्मजीत अनमोल, सरदार सोही, योगराज सिंह, राणा जंग बहादुर, अनीता देवगण आदि भी नज़र आएंगे।

हिंदी फिल्मों में चल चूका है कायनात के हुस्न का जादू

आपको बता दें की कायनात अरोड़ा 90 के दशक की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। खैर खूबसूरती तो इनके खानदान में ही है जितनी सुनदर दिव्या भारती थी कायनात भी उनसे कुछ काम नहीं है। कयानात अरोड़ा अपने हुस्ना का जलवा फिल्म ग्रैंड मस्ती से बड़े परदे पर दिखा चुकी है और इसके बाद उन्होने फिलहाल पंजाबी फिल्मों का रूख कर लिया है। कायनात का कहना है की अपने भाषा की फिल्में करने में जो मजा है वो और कहीं नहीं। कायनात का जन्म वैसे तो उत्तर प्रदेश के सराहनपुर में हुआ था लेकिन दिल में अभी भी पंजाब की खुशबू जवां है। कायनात हिंदी और पंजाबी फिल्मों के अलावा तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल उनकी आने वाली पंजाबी फिल्म में मुख्य भूमिका में उनका साथ दलजीत कलसी भी नजर आएंगे जो पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं।