नीता अंबानी के शाही स्नान और रॉयल बाथरूम के बारे में जान दंग रह जाओगे आप.

हर व्यक्ति के अपने अलग शौक होते हैं जिसे वो अपने मनमुताबिक पूरा करना पसंद करता हैं. कुछ लोग इस शौक को जगजाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं तो वहीँ कुछ अपने शौक को घर की चार दिवारी के अन्दर ही रखना पसंद करते हैं. शौक कोई भी हो उसे पूरा करने के लिए ज्यादातर मामलो में पैसे खर्च करना पड़ते हैं. अब ऐसे में यदि किसी महिला का पति भारत का सबसे अमीर इंसान हो तो उसके क्या क्या शौक होंगे इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हैं. यहाँ हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी की बीवी नीता अंबानी की…

हाल ही में मुकेश अंबानी के परिवार का नाम एशिया के 5 सबसे अमीर लोगो की लिस्ट में आया हैं. मुकेश अंबानी तो अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों में अपने बिजनेस को लेकर बने रहते हैं. लेकिन मीडिया का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पीछे नहीं हैं. नीता अंबानी की फोटो, विडियो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं. इसका कारण यह हैं कि लोग देश के सबसे अमीर आदमी की बीवी की लाइफस्टाइल जानने के लिए बड़े उत्सुक रहते हैं.

नहाते समय नीता अंबानी के शौक जान दंग रह जाओगे

वैसे तो नीता अंबानी को कई चीजो का शौक हैं लेकिन आज हम आप से नीता अंबानी के शाही स्नान और रॉयल बाथरूम के बारे में चर्चा करेंगे. आप लोगो ने अंबानी परिवार के शाही बंगले ‘एंटीलिया’ के बारे में तो सूना ही होगा. 27 मंजिला इस शाही घर में हर फ्लोर पर एक स्विमिंग पूल बना हुआ हैं. नीता अंबानी अक्सर इस स्विमिंग पूल में नहाना पसंद करती हैं.

नीता का जब भी इस स्विमिंग पूल में डूबकी लगाने का मन होता हैं तब वो उस फ्लोर के सारे नौकरों को वहां से चले जाने का आदेश देती हैं. नीता स्विमिंग पूल में उतरने से पहले नौकरों से भरा वो पूरा फ्लोर खाली करवा देती हैं. इसके बाद नीता अंबानी अकेले शान्ति से अपना शाही स्नान करती हैं.

फुल ऑटोमेटिक हैं नीता अंबानी का शाही बाथरूम

स्विमिंग पूल में दुबकी लगाने के अलावा नीता को अपने रॉयल बाथरूम में नहाना भी पसंद हैं. नीता का बाथरूम पूरी तरह से ऑटोमेटिक हैं जिसके अन्दर कई महँगी और खुबसूरत चीजें लगी हुई हैं. इस बाथरूम की ख़ास बात यह हैं कि आप अपने मूड के अनुसार इस बाथरूम का वातावरण बदल सकते हैं. उदाहरण के लिए यदि आपको समुद्र में नहाने का मन कर रहा हैं तो इस बाथरूम में लगे प्रोजेक्टर और लाइटिंग समुद्र के पानी, मछली और अन्य चीजो को की फोटो प्रोजेक्ट कर माहोल बदल देते हैं.

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो