फिल्मों के पहले नो स्मोकिंग के विज्ञापन में दिखने वाली छोटी लड़की अब हो गई हैं बड़ी, दिखती हैं बेहद खुबसूरत

बच्चे कब बड़े हो जाते हैं कुछ पता ही नहीं चलता हैं. अब नो स्मोकिंग के विज्ञापन में नजर आने वाली इस क्यूट सी छोटी लड़की को ही ले लीजिए. अरे ये वही विज्ञापन हैं जो अक्सर फिल्म शुरू होने के पहले और इंटरवल होने के बाद चलाया जाता हैं. नो स्मोकिंग का यह विज्ञापन 2002 में आया था. उस दौरान इस इस विज्ञापन में दिखने वाली छोटी लड़की 7 साल की हुआ करती थी.

इस विज्ञापन में लड़की ने एक स्मोकिंग करने वाले बाप की बेटी का किरदार निभाया था. विज्ञापन के जरिए स्मकिंग से निकलने वाले धुंए से आसपास के लोगो को होने वाले नुकसान के बारे में बताया गया था. तब से अब तक यह विज्ञापन लगभग हर फिल्म की शुरुआत में चलाया जाता हैं.

यदि आपको अभी भी याद नहीं आया तो जरा ये विडियो ही देख लो.

हमें उम्मीद हैं कि विडियो देख आपको इस विज्ञापन की याद आ गई होगी. चलिए अब इस विज्ञापन में नजर आने वाली लड़की की बात करते हैं. इस लड़की का नाम हैं सिमरन नाटेकर.

सिमरन ने जब ये विज्ञापन किया था तब वो 7 साल की क्यूट बच्ची थी. लेकिन अब सिमरन पुरे 17 साल की हो गई हैं. लेकिन मजे की बात यह हैं कि वो आज भी उतनी ही क्यूट और प्यारी दिखती हैं.

17 साल की होने के बाद सिमरन बेहद खुबसूरत भी दिखने लगी हैं.

बताते चले कि सिमरन ने नो स्मोकिंग के विज्ञापन के अलावा और भी कई विज्ञापनों में काम किया हैं. इनमे Dominos, Kellogs, Videocon, और Clinic Plus जैसे एड भी शामिल हैं.

विज्ञापनों के आलवा सिमरन फिल्म में बाल कलाकार के रूप में अभिनय भी कर चुकी हैं. यदि आपको याद हो तो सिमरन ने फिल्म ‘दावत – ए – इश्क’ में भी एक छोटा सा किरदार निभाया था.

फिल्म और विज्ञापन के अलावा सिमरन बच्चो का टीवी सीरियल ‘Suite Life of Karan And Kabir’ में भी काम कर चुकी हैं.

भविष्य में सिमरन बतौर हिरोइन फिल्मो में आना चाहती हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं.

एक्टिंग के आलवा सिमरन को गाने सुनने का, फिल्मे देखने का और प्राकृतिक जगहों पर सैर करने का बड़ा शौक हैं.

बताते चले कि सिमरन के नो स्मोकिंग वाले विज्ञापन के पहले ‘मेरे नाम मुकेश हैं’ वाला विज्ञापन भी खूब पॉपुलर हुआ था. यह दोनों ही विज्ञापन लोगो को स्मोकिंग और तम्बाकू से होने वाली हानिकारक प्रभाव के प्रति जागरूक करने के लिए फिल्मो के पहले चलाए जाते हैं.