ऐसे बचाएँ अपने पति को किसी और स्त्री की तरफ आकर्षित होने से, 80% मर्द शादी के बाद हैं धोखा देने में एक्सपर्ट

आमतौर पर हमेशा से यही देखा गया है की शादी से पहले एक भावी विवाहित जोड़े में बहुत ज्यादा प्यार होता है लेकिन शादी के बाद वो प्यार कहीं ना कहीं हवा हो जाता है। इसके अलावा लोगों की लाइफस्टाइल आजकल इतनी ज्यादा बिजी होगयी है की पति हो या पत्नी दोनों एक दूसरे के लिए ज्यादा वक़्त नहीं बिता पाते।

स्त्रियों के साथ ऐसा उनका काम की वजह से हो सकता है लेकिन पुरुष के लिए ऐसा भी है की वो बहुत जल्दी अपनी बीवी से ऊब जाते हैं और बाहर किसी और औरत में प्यार ढूंढ़ने की कोशिश करते हैं। आज हम आप सभी स्त्रियों के लिए एक ऐसा कारगार उपाय लेके आये हैं जिसे जानने के बाद आप भी अपने पति को बाहर किसी और औरत की तरफ आकर्षित होने से बचा सकते हैं और साथ ही अपनी शादी को भी लम्बे समय के लिए बांध कर रख सकते हैं।

इस बात से चलता है पता की पति किसी और की तरफ है आकर्षित

अक्सर ऐसा होता है जब शादी के बाद पति का व्यबहार थोड़ा बदला बदला सा नज़र आता है। इस बदलाव के पीछे भरसक कारण ये भी हो सकता है की आपका पति आपसे ऊब चूका हो और बाहर किसी और स्त्री की तरफ आकर्षित हो रहा हो। ऐसे में पति अक्सर अपनी पत्नी को इग्नोर करना शुरू कर देता है और इसलिए दोनों में लड़ाई झगड़े भी शुरू हो जाते हैं।

कई बार तो पत्नी समझ नहीं पाती की आखिर पति का ऐसा व्यबहार क्यों है लेकिन जब तक समझ में आता है तब तक बहुत देर हो जाती है और आपका रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है। इससे बचने के लिए जरूरी है की आप अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करें और उनका थोड़ा ध्यान रखें। एक बात तो सच है की पति पत्नी के रिश्ते में सबसे ज्याद अहमियत प्यार की होती है अगर प्यार ही ख़त्म हो जाए तो आपका रिश्ता तो जरूर ख़त्म हो जायेगा।

इन उपायों को आजमाकर अपने पति को रखें अपने वश में

अगर आपका पति किसी और की तरफ आकर्षित हो तो आपको श्री कृष्ण की आराधना करनी चाहिए और तीन इलाइची लेकर अपने शरीर पर स्पर्श लागएं और फिर चुपचाप उसे अपने पति के तकिये के नीचे रख दें। ध्यान रखें की ये सभी परिक्रिया रात के समय ही करें और सुबह उठकर बिना पति को बताये उस तीन इलाइची को पति के खाने में डालकर उन्हें खिला दें।

इस कार्य को कम से कम एक महीने तक हर शुक्रवार को करें लाभ जरूर मिलेगा। इसके अलावा रविवार के दिन धुप जलाकर जिस स्त्री की तरफ आपका पति आकर्षित हो उसको लेकर मन ही मन प्राथना करें इससे आपका पति निश्चित ही आपके पास लौट आएगा और आपके रिश्ते में पहले जैसा है प्यार फिर से वापस आजायेगा।