बिना मेहनत किये केवल 3 दिन में विक्स वेपोरब से ऐसे घटाएं पेट की चर्बी

यूँ तो आपने कई बार विक्स का इस्तेमाल अपने सर्दी जुकाम को भगाने के लिए यानि सर्दी जुकाम से छुटकारा पाने के लिए किया होगा, लेकिन यदि हम आपसे कहे कि आप इसका इस्तेमाल अपने पेट की चर्बी को घटाने में भी कर सकते है, तो क्या आप मानेगे. जी हां कई बार ऐसा होता है कि हमारा मोटापा तो कम हो जाता है, लेकिन पेट की चर्बी वैसी ही रहती है, जिसके कारण कपडे पहनने में हमें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लाये है, जिससे आप अपने पेट की चर्बी आसानी से घटा सकते है. आज हम आपको बताएंगे, कि कैसे आप विक्स वेपोरब का इस्तेमाल पेट की चर्बी घटाने में भी कर सकते है.

दरअसल विक्स वेपोरब में ऐसी चार चीजे मौजूद होती है, जो हमारे पेट की चर्बी को कम करने में मदद करती है. बता दे कि इसमें यूकेलिप्टस आयल, टरपेनटाइन आयल, कैम्फर और लिवर मेंथोल मौजूद होता है, जो न केवल हमारे पेट की चर्बी को कम करता है, बल्कि हमारे पेट के स्ट्रेच मार्क को भी गायब कर देता है. बता दे कि पेट की चर्बी को कम करने के लिए आपको चार चीजों की जरूरत पड़ेगी. इसमें सबसे पहले आपको एक विक्स वेपोरब, एक छोटी कपूर की गोली, थोड़ा सा बेकिंग सोडा और किसी भी तरह का एल्कोहल इन चार चीजों को लेना है. इसके बाद एक चम्मच विक्स वेपोरब का ले लीजिये और फिर इसमें कपूर की एक गोली बारीक़ पीस कर डाल दीजिये.

फिर इसमें आधा चम्मच बेकिंग सोडा और थोड़ा सा यानि एक चम्मच एलकोहल मिला कर मिक्स कर लीजिये. गौरतलब है कि इस मिश्रण को अच्छी तरह से मिला कर एक शीशी में रख लीजिये. इसके बाद रात को सोने से पहले इस मिश्रण को अपनी बेली यानि पेट पर लगा लीजिये. फिर अपने पेट को स्लिंग रैप से कवर कर दीजिये. यानि किसी भी प्लास्टिक रैप से कवर कर दीजिये. बता दे कि इस नुस्खे से आपका पेट बिना किसी मेहनत के तीन से चार दिनों में ही एक इंच कम हो जाएगा. बरहलाल अगर आप भी अपने पेट की बढ़ी हुई चर्बी से परेशान है तो एक बार इस नुस्खे को आजमा कर जरूर देखिये और फिर आपको खुद बखुद पता चल जाएगा कि ये नुस्खा वास्तव में कितना असरदार और लाभदायक है.

फिर भी हम उम्मीद करते है कि आपको इसका अच्छा और बेहतर परिणाम ही देखने को मिलेगा.