fbpx

जब अपने ही पालतू कुत्ते के साथ लड़की फिजिकल होगयी , आगे जो हुआ वो बेहद चौकाने वाला है

दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें अपने पालतू जानवर खासकर के कुत्तों से काफी लगाव होता है। लगभग 80 प्रतिशत लोग दुनिया में अपने घरों में कुत्तों को पालतू जानवर के रूप में रखते हैं लेकिन आपने शायद ही इससे पहले कभी ऐसा सुना हो की किसी ने अपने ही पालतू कुत्ते के साथ सम्बन्ध बना लिया हो। जी हाँ आज हम आपको जो बताने जा रहे है उसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन निकल जाएगी। तो आईये जानते हैं की आखिर क्या है ये पूरा मसला।

लड़की को होगया अपने ही कुत्ते से प्यार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना गुजरात के अहमदाबाद की जहाँ एक लड़की को अपने ही पालतू कुत्ते से इस कदर प्यार होगया की उसने बिना कुछ सोचे समझे कुत्ते के साथ ही शारीरिक सम्बन्ध बना डाला। इंसान को इंसान से प्यार होते और सम्बन्ध बनाते देखना तो एक नार्मल बात है लेकिन जब कोई इंसान किसी जानवर के साथ सम्बन्ध बना लें तो बात वाकई ताज्जुब करने वाली है। गुजरता की रहने वाली इस लड़की ने अपने कुत्ते के साथ जो किया वो अमानवीय होने के साथ साथ अजीब भी है और देखा जाए तो ऐसा करने पर इस लड़की को सजा भी मिल सकती थी अगर ये किसी और देश की निवासी होती तो। ये बात आम तब हुई जब इस लड़की ने अपने एक फ्रेंड के साथ इस बात को शेयर किया और उस फ्रेंड ने लड़की के घर वालों को साड़ी बातें बता दी।

घरवालों ने जब रंगे हाथों पकड़ा तो उड़ गए होश

दरअसल जब इस लड़की ने अपने एक फ्रेंड के साथ अपने पालतू कुत्ते के साथ फिजिकल होने की बात बताई तो उसके फ्रेंड को ये बात बहुत ही अजीब लगी और उसे अपने दोस्त की चिंता होने लगी लड़की को आगे ऐसा कुछ दोबारा करने से रोकने के लिए घरवालों को साड़ी बातें बता दी। लड़की के घरवाले जब मौका देख कर उसके कमरे में गए तो उनके होश उड़ गए उन्होनें ना केवल उसे कुत्ते के साथ रंगे हाथों पकड़ा बल्कि उसके कमरे से और भी कई सारे आपत्तिजनक चीज़ें भी बरामद की। घर वालों की उपस्थिति में ही लड़की अपने कमरे में ऐसी ऐसी चीज़ें रखती थी जिस देख किसी भी सभ्य इंसान को शर्म आजाये। लड़की के इस हरकत के बाद उसे एक मनोचिकित्सक को दिखाया गया और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।