दिल्‍ली में रिसेप्‍शन पार्टी देने से पहले ही अपने हनीमून के लिए इस खास जगह निकले विराट और अनुष्का

हम सब ये तो जान चुके हैं कि बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के ‘विरुष्का’ बनने के बाद से लगातार उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। अचानक से छिपकर शादी करने के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए वहीं अनुष्का और विराट ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इस खुशखबरी को जगजाहिर किया।

अनुष्का और विराट की शादी के फंक्शन से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। दोनों स्टार्स की मेहंदी संगीत, हल्दी, वरमाला की तस्वीरें और वीडियोज खूब शेयर किए जा रहे हैं। लेकिन वहीं इन सबके बीच एक नई खबर सामने आ रही है। पहले ये खबर थी कि शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भारत रहे हैं लेकिन अब कुछ और ही खबरें आ रही है जी हां आपको बता दें कि ये दोनो हनीमून के लिए निकल गए हैं।

शादी में विराट और अनुष्का के परिवार के और उन लोगों के जितने भी लोग खास थे। उन सब को बुलाया गया था और उन सब की मौजूदगी में उनकी शादी संपन्न की गई। इसके इलावा अनुष्का के परिवार के जो पुजारी है उनका नाम अनंत बाबा है उनको भी यहां पर बुलाया गया और उन्होंने ही अपनी जिम्मेदारी पर यह पूरी शादी संपन्न की।

 

अब बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का मंगलवार को बोर्गो फिनोशिएटो की फ्लाइट पकड़कर रिसेप्शन से पहले ही अपने हनीमून पर निकल गये हैं। जहाँ दोनों रो में अपना हनीमून मना रहे हैं। शादी के रिसेप्शन से पहले हनीमून मानाने निकाले अनुष्का-विराट
जानकारी के अनुसार दोनों 20 दिसंबर तक अपने हनीमून का लुफ्त उठाएंगे क्योंकि दिल्ली आने से पहले दोनों साथ में कुछ समय बिताना चाहते हैं।

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि हनीमून के बाद दोनों देश वापस आकर 21 दिसंबर को दिल्ली में और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे। लेकिन इसी बीच इनकी शादी की तस्वीरें वायरल हुई जिससे पूरा देश दोनों की शादी से खुश नजर आ रहा है तो वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें वायरल हो गई है।

शादी के बाद की तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की बांहों में देखें जा रहे है। ये तस्वीरें इसलिए भी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि दोनों बेहद नजदीक इटली के खूबसूरत तस्केनी शहर के मनोरम दृश्य को इंजॉय करते हुई बड़े प्यारे लग रहे हैं।