सलामन खान पर नहीं बल्कि इस शख्‍स पर आ गया है कैटरीना का दिल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

वैसे तो आपने बॉलीवुड में कई सारे ऐसे कपल के बारे में सुना होगा जिनका अफेयर शुरू हुआ या ब्रेकअप हो गया लेकिन आज हम एक ऐसे एक्‍ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिनके करोड़ो फैंस है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कैटरीना ने भी अपना सारा समय जिनके साथ बिताया है उनकी चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है। हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ स्टार फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में फैंस को ये चहेती जोड़ी 5 साल के बाद देखने को मिलेगी।

जिसके बाद ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन दोनों जब भी साथ आते हैं, दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं। लेकिन वहीं टाइगर सलमान ने बताया कि उन्हें कटरीना के साथ रोमांस करना अच्छा लगता है। सलमान खान और कैटरीना को लेकर पहले भी कई बार ऐसी बाते हुई हैं लेकिन वहीं उसके साथ ही दोनों की प्रेम कहानी के बारे में भी खुलासा किया गया था और इन दोनों को अभी हाल ही में आपने बिग बॉस 11 के वीकेंड का वार एपिसोड में भी देखा होगा जहां कटरीना अपने फिल्म ‘एक था टाइगर’ को प्रमोट करने आई थी। इस फिल्‍म का नया गाना ‘दिल दियां गल्लां’ के लॉन्च के मौके पर पहुंचीं कटरीना और सलमान की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

बिग बॉस के मंच पर कटरीना और सलमान ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’ सॉन्ग पर जमकर थि‍रके। कैटरीना इनके दिलों पर राज करती है। लेकिन वहीं आपको ये बता दें कि खबर मिल रही है कि इनका दिल भी किसी पर आ गया है। जी हां तो आप सोच रहे होंगे कि ये क्‍या खास बात है? बात खास इसलिए है क्‍योंकि उनका दिल किसी स्‍टार या एक्‍टर पर नहीं आया है बल्कि किसी और पर आया है।

उस खास शख्सियत के बारे में आप जानना चाह रहे होंगे तो आपको बता दें कि उनके बारे में सुनने से पहले अपना दिल थाम कर बैठे। जी हां हम बात कर रहे हैं वो भारत के सबसे अमीर व्‍यक्ति के बेटे आकाश मुकेश अंबानी हैं। ये भारत में प्रदान की जाने वाली जियो 4 जी सेवा के प्रमुख हैं। आकाश नए बिजनेस आईडिया को लेकर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जिओ का आईडिया भी आकाश अंबानी का ही है। वैसे तो आज से पहले कई बार आकाश चर्चा में आ चुके हैं।

देखें वीडियो: