fbpx

ऐसा इस तस्वीर में क्या था जिसे शेयर करते ही फुट फुट कर रोने लगी शिखर धवन की पत्नी

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने बल्ले से बहुत रिकॉर्ड बनाए है। शिखर जैसा खिलाड़ी भारत में कोई नहीं। ऐसा हम नहीं बल्कि उनके चाहने वाले मानते है शिखर एक बेहतरीन बल्लेबाज है जिन्होंन अक्सर अपनी आतिशी पारी खेल कर भारतीय टीम को संकट से उभारा है। शिखर इस समय सफलता के शिखर पर मौजूद है। उनका करियर का सबसे बेहतरीन पल ये ही है जिसमें वो भारत के लिए एक से बढ़कर एक काम कर रहे है और भारत की टीम को मैच जीताने में अहम भूमिका निभा रहे है।

आपको बता दें कि टीम में आज शिखर की एक अलग जगह है जहां पर लोग उन्हें देखते है। उन्होंने अपने करियर में कई बार ऐसी पारी खेली है जब भारतीय टीम उस समय मुस्किलों का सामना कर रही होती थी तब उन्होंने भारतीय टीम की उभारा और जीत हासिल करने में अपनी अहम भूमिका निभाई। शिखर के बारें में कहा जाता है कि जब जब शिखर भारतीय टीम से खेलने मैदान में उतरते है तब बड़े बड़े सुरमा गेंदबाजों के पसीने छूट जाते है। आपको बता दें कि टीम में शिखर धवन का निक नेम भी है शिखर को टीम में गब्बर के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन आज हम शिखऱ के खेल के बारें में आपसे बात नहीं कर रहे है आज हम आपको शिखर की बीवी के बारें में बताने जा रहे है। जी हां दोस्तों सही सुना आपने। अभी कुछ समय हमारे गब्बर ने अपनी बीवी के लिए कुछ ऐसा किया कि वे इस बात से बहुत ही इमोशनल हो गई।

शिखर ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी पत्नी आएशा मुखर्जी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उनके लिए उस तस्वीर के नीचे रोमांटिक ट्वीट भी शेयर किया। जिसको सुनकर उनकी पत्नी आएशा मुखर्जी बहुत ही इमोशनल हो गई। भारतीय टीम के गब्बर यानी शिखर नें अपने आधिकारिक ट्वीटर अंकाउट के जरिए लिखा कि काली तेरी आंख बलिए, पट दिता जाट बलिए, आपको बता दें कि शिखर ने ये रोमांटिक ट्वीर अपनी बीवी के लिए पंजाबी में किया था। जिसको पढ़ने के बाद उनकी बीवी बेहद इमोश्नल हो गई। आपको बता दे कि शिखर धवन के इस ट्वीट के बाद उनके चाहने वालों के उनके पास कई ट्वीट आए। शिखर को उनके फैंस ने उनकी पत्नी और उनकी जमकर तारीफ की इसके साथ ही कई लोगों ने उनके इस ट्वीट को मजाक लेते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की।

आपको बता दें कि शिखर धवन ने 30 अक्टूबर साल 2012 में आयशा मुखर्जी के साथ शादी की थी। बताते चलें कि आयशा मुखर्जी मेलबर्न की रहने वाली एक ब्रिटिश बंगाली है और हमारे भारतीय टीम के गब्बर से करीब उम्र में 10 साल बड़ी है। जी हां दोस्तो आपने सही पढ़ा। शिखर धवन ने अपने से 10 साल बड़ी लड़की से शादी की है। यही कारण है कि इसलिए ऐसा कहा जाता है कि व्यार करने की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है। इस ट्वीट के साथ ही आपको पता लग ही गया होगा कि हमारे गब्बर खेल के मैदान में भी शेर है और व्यार में भी किसी से कम नहीं हैं।