दुनिया से बेखबर होकर हाईवे पर रोमांस करनेे लगा ये कपल, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोंगों की थम गयी साँसे

इस दुनिया में प्‍यार करने वाले तो आप एक से एक देखे होंगे जिनमें से कुछ जोड़े ऐसे होते हैं जिन्‍हें देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। क्‍योंकि आज के समय में जहां हर कुछ आगे बढ़ रहा है तो युवा कैसे पीछे रह सकते हैं दरअसल हम ये कहना चाह रहे कि अब कपल के प्‍यार जताने का तरीका भी अलग हो गया है। जहां पहले के ज़माने में लड़के लड़कियां छूप-छूप कर मिला करते थे मगर अब समय बदल गया है सोच बदल गई है लोग अब शर्माते व झिझकते नहीं हैं बल्कि खुलेपन से हर चीज को करते हैं चाहें वो प्‍यार ही क्‍यों न हो।

पा‍र्क और रेस्‍तरां में तो आपने कई कपल्स को रोमांस करते देखा होगा, कहीं शॉपिंग मॉल में तो कहीं रेस्‍तरां में लेकिन आज जो आप देखेंगे ये गारंटी है कि इससे पहले आपने कभी ऐसे कपल्‍स को नहीं देखा होगा। आज के समय में कपल्स साथ घूमने या बैठने में शरमाते नहीं है यहाँ तक की सबके सामने किस करना और गले लगना तो आम बात हो गई है और इसमें हिचकिचाने वाली बात भी क्‍यों आएगी चोरी तो नहीं कर रहे, बल्कि वो सबकुछ अपनी मर्ज़ी से कर रहे हैं इसलिए दुनिया या समाज भी उन्‍हें राकने नहीं जाता है। लेकिन आज एक कपल्स के रोमांस का बेहद खरतनाक रूप सामने आया है। दरअसल ये कपल काली रात में सुनसान सड़क पर हाईवे के बीचों बीच रोमांस करने लगा और रोमांस भी कुछ ऐसा की सुदबुद खो बैठा।

लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया की शायद उसने सोचा भी नहीं होगा। हुआ ये था कि ये दोनो कपल हाईवे पर ट्रैफिक के बीचों बीच किस कर रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तर आ रही थी कार और ड्राइवर ने कपल को रौंदते हुए आगे निकल गया। जब ये हादसा हुआ तब वहां भड़ इक्‍ठ्ठा हो गया था और लोगों ने गाड़ी रोककर जब देखा तो इन कपल में एक की मौत हो गयी थी। ये दर्दनाक हादसा ईस्ट चीन में हुआ जो हाईवे के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी था और अब जाकर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 देखें वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *