बेटे को दूल्‍हा बनते देख खुशी में नाच रहा था पिता तभी हुआ कुछ ऐसा कि छा गया मातम

हमारे देश में शादियों का बड़ा ही महत्‍व होता है यही कारण है कि ये काफी धूम धाम से मनाई जाती है लेकिन कभी कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि ये खुशी अचानक से मातम में बदल जाती है। वो कहा जाता है न कि दुख आने से पहले न्‍योता नहीं देती है वो तो अचानक से आ जाती है कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी। बता दें कि ये घटना ग्वालियर की है।

यहां एक बाप अपने बेटे को दूल्‍हा बनता हुआ देख बहुत खुश था और इसी वजह से वो नाच गा रहा था लेकिन शायद किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था। जी हां दरअसल उस पिता की ये खुशी दो पल के लिए ही रही और बेटे की बारात में डांस करते करते ही पिता को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई। शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गई।

आपको बता दें कि ये कहानी शिवपुरी के पिछोर में बमौरकलां के बेटे सौरभ मोदी को इंदौर में एक मल्टीनेशल इंश्योरेंस कंपनी में जॉब मिल जाता है उसके बाद उन्‍हें उसी कंपनी के अकाउंट सेक्शन में अच्छे पैकेज के साथ काम करने वाली साक्षी से प्यार हो जाता है और ये इसके बाद ही ये दोनों शादी करने का फैसला कर लेते हैं। इन दोनों के परिवार वाले भी मान जाते हैं शादी की तारिख तय हो जाती है।

वहीं शादी के दिन 13 दिसंबर की शाम सागर में देवरी की रहने वाली साक्षी के परिजन उसे लेकर शादी करने पिछोर के बामौरकला में आ जाते हैं। सब कुछ अच्‍छे से चलता है देर रात सौरभ दूल्हा बना घोड़े पर चढ़कर आता है जिसके साथ बारात अपनी मस्‍ती में झूमते हुए आता है सब बहुत खुश रहते हैं वहीं दूसरी ओर दुल्हन बनी साक्षी वरमाला के लिए दूल्हे सौरभ का इंतजार कर रही थी। किसी को ये नहीं पता होता है कि अनहोनी होने वाली है। लेकिन इसी बीच बारात में डांस करते करते दूल्हे के पिता महेंद्र मोदी अचानक गिर गए।

उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, और बताया उन्हें हार्ट अटैक आया था। शादी का माहौल मातम में बदल जाता है सारा गांव इस घटना से दंग रह जाता है। वहीं आपको बता दें कि इतना कुछ होने के बाद मात्र 15 मिनट में शादी की सारी रस्में पूरी करा कर दुल्हन को परिजन के साथ मायके भेज दिया जाता है और फिर इसके बाद सौरभ ने पिता को मुखाग्नि देते हुए उन्हें अंतिम विदाई दी।