इस सुपरस्टार के भाई के संग ऐसी हरकत करती मिली श्रीदेवी की बेटी

बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस अक्सर अपनी लाइम लाइट भरी दुनिया की वजह से चर्चा में रहते है इसके साथ ही इन अभिनेताओं के आए दिन अफेयर के किस्से लोगों को पता चलते है। ऐसा कहा जाता है कि अभिनेता कभी किसी से अपने व्यार के गुल खिलाते है तो वहीं अगले दिन वे किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ चर्चाएं बटोरते है।

एक्टर और एक्ट्रेस की लाइफ को देखकर ऐसा लगता है कि ये काफी अच्छी होती है। हर समय आपके फैंस आपके पीछे भागते है और आप अपने फैंस के साथ तस्वीरे लेते नजर आते है। कहते है ना दूर से दिखने वाली चीज अच्छी ही नजर आती है। लेकिन असल में अभिनेताओं के पीछे बहुत बड़ा उनका स्ट्रगल छुपा मिलता है। हर कोई सुपरस्टार अभिनेता जहां तक पहुंचा है वो अपने स्ट्रगल की वजह से उस जगह पर पहुंचा है। अभिनेता को अपनी फिल्मों बेहतरीन काम करना पड़ता है जिसके बाद वे अपने काम और अपने नाम में सफल अभिनेता बन पाता है। ठीक ऐसा ही हर सक्सेसफुल अभिनेत्री के पीछे ही एक उसका स्ट्रगल छुपा रहता है।

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ अभिनेता और अभिनेत्री का स्ट्रगल है वहीं कहते है कि ये फिल्मी दुनिया बहुत ही बेकार है इसमें कई बार बड़े-बड़े अभिनेताओं को और बड़ी अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउट जैसी चीजों से भी गुजरना पड़ा है। ऐसा कई बार हुआ होता है जब बड़े अभिनेताओं ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनके साथ इस तरह की घटना घटी है। फिल्मी दुनिया का ये एक घिनौना सच है जिसके बारे में आमतौर पर सब जानते है। वहीं अगर इंड़स्ट्री में इन दो चीजों से कोई बचकर एक सफल अभिनेता बनना काफी मुस्किल होता है। इसके साथ ही फिल्मों में परिवार के लोगों को ही अभिनेता बनना चाहिए ये बहुत ही प्रचलन में है। अक्सर आपने देखा होगा कि एक अभिनेता का बेटा ही बाद में एक्टर बनता है। फिल्मी दुनिया में भी परिवारवाद काफी देखने को मिलता है। और अक्सर आपने देखा होगा कि अभिनेता का किसी अभिनेत्री के साथ अफेयर होता है वहीं उनके बच्चों का भी किसी एक एक्टर और एक्ट्रेस के बच्चों के साथ अफेयर चल रहा होता है। अभी हाल ही में ऐसी ही कमेस्ट्री में दो बड़े अभिनेता और अभिनेत्री की बेटी देखने को मिली।

जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के बीच रोमांस देखने को मिला। अरें हैरान ना हो क्योंकि हम फिल्मों की बात कर रहे है। जी हां दोस्तों फिल्म धड़क की शूटिंग के लिए राजस्थान में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर रोमांस कर रहे है। आपको बता दें कि जयपुर के आमेर में इस फिल्म के सीन शूट हो रहे है। ये फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अपने करियर की शुरूआत कर रही है। फिल्म के गाना भी दोनो के बीच यहां पर फिल्माया गया है। वहीं जाह्नवी ने आमेर के जगत शिरोमणि मंदिर में एक गाने की शूटिंग भी की। आपको बता दें कि इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी दोनों मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है।