हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते का सच पहली बार आया सामने, हेमा मालिनी ने खुद कही इतनी बड़ी बात

बीते दिनों हेमा मालिनी ने अपने सौतेले बेटे सनी देओल से रिश्तों को लेकर पहली बार मीडिया के सामने खुलकर बात की। आपको बता दें की हेमा मालिनी ने अपने 69 वें जन्मदिन के अवसर पर अपनी बायोग्राफी “बियॉन्ड दी ड्रीम गर्ल” लांच की थी और इसी अवसर पर उनसे जब सौतेले बेटे सनी देओल से रिश्तों को लेकर सवाल पुछा गया तो उन्होनें पहली बार उसे टालने के वजाय सबके सामने इतनी बड़ी बात कह दी जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए। आईये आपको बताते हैं की आखिर हेमा मालिनी ने सबके सामने ऐसा क्या कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

तो ये हैं हेमा जी का अपने सौतेले बेटे सनी के साथ रिश्ता

आपको बता दें की हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी “बियॉन्ड दी ड्रीम गर्ल” के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान जब उनसे पुछा गया की उनका और उनके सौतेले बेटे के बीच किस तरह के रिश्ते हैं तो इसके जवाब में हेमा मालिनी ने कहा की जब भी उन्हें बुरे समय में किसी की जरुरत होती है तो सबसे पहले सनी ही उनके साथ आकर खड़े होते हैं। हेमा मालिनी ने एक उदाहरण देकर बताया की 2015 में जब उनका रोड एक्सीडेंट हुआ था तो सनी पहले ऐसे इंसान थे जो उन्हें देखने हॉस्पिटल पहुंचे थे। इसके बाद हेमा मालिनी ने बताया की आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं की मेरे और सनी के बीच कैसे रिश्ते हैं। आपको बता दें की सनी देओल और हेमा मालिनी के रिश्ते को कभी भी मीडिया में अच्छा नहीं माना गया, हमेशा यही कहा जाता था की हेमा मिलिनी के अपने बेटे सनी देओल से अच्छे संबंध नहीं हैं। लेकिन हेमा जी के इस खुलासे ने उन सभी अफवाहों पर जोरदार तामचा मार दिया और सबके मुँह बंद कर दिए।

हेमा मालिनी के रिश्ते धर्मेंद्र के परिवार से अच्छे नहीं थे

आपको बता दें की हेमा मलिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिनसे उनके दो बेटे है सनी देओल और बॉबी देओल। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी तब की थी जब वो उनके साथ बहुत सारी फिल्मों में साथ काम कर चुके थे, फिल्मों में काम करने के दौरान ही धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार होगया था और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं एशा देओल और आहना देओल, धर्मेंद्र ने हेमा मलिनी से शादी तो कर ली थी लेकिन वो अपनी पहली पत्नी और बेटों को नहीं छोड़ पाए थे और इसी वजह से हेमा मालिनी के रिश्ते उनके परिवार के साथ कभी भी अच्छे नहीं रहे। हेमा जी के बुक लॉन्चिंग के दौरान उनके साथ फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी दोनों बेटियां एशा और आहना नजर आयी थी। हेमा मालिनी के इस बायोग्राफी में एक छोटी सी प्रस्तावना हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लिखा है।