नदिया के पार फिल्म के इस अभिनेता की बेटी की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, खूबसूरती देखकर छूट जाएंगे आपके भी पसीने

बॉलीवुड में जहां एक तरह अभिनेता अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते है वहीं उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर भी कैमरे की नजर रहती है। अगर हम स्टार किड की बात करे तो ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिनके बच्चे इस समय उनसे ज्यादा शौहरत पा कर फिल्मों में उतरने वाले है। इस समय फिल्मी दुनिया में एक तरह से ट्रेड चल रहा है। आपको बता दें कि वो ट्रेड ये है कि वे किसी भी सेल्बेस का बेटा या बेटी के लिए ही फिल्मों में काम करना अनिवार्य होता है। ऐसा इसलिए होता है कि क्योंकि उनके माता पिता अपने समय के एक सफल अभिनेता थे या फिर कह लिजिए की उनके माता पिता ने अपना नाम फिल्मी जगत में ही रोशन किया था।

तो अक्सर ऐसा देखा जाता है कि अभिनेता का बेटा अभिनेता ही बनेगा। लेकिन कुछ जगह पर जो लोग स्ट्रागल करके वहां तक पहुंचे है उनको फिर मौका नहीं मिल पाता है। वे जो न्यू कर्मर होते है उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है बॉलीवुड में पैर जमाना। लेकिन इन स्टार किड में इस समय आए दिन कुछ ही स्टार के बेटे छाय रहते है। अगर हम बात करें करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तेमूर की तो तेमूर आए दिन सोशल मिडिया में छाए हुए रहते है। उनको अभी पैदा हुए एक साल ही हुआ है लेकिन वो किसी भी कैमरे की नजर से नहीं छुप पाते है। ऐसा कई बार होता है जब तैमूर को उनकी मां यानि करीना कपूर खान की गोद में दिखते है तो कभी वे पापा के हाथों में नजर आते है। उनके अभी से कई लाखों फैन हो चुके है। ऐसा कहा जाता है कि उनके जैसा क्यूट बच्चा अभी तक बॉलीवुड में नहीं हुआ है। वहीं एक स्टार किड जिसको चर्चें भी आए दिन सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है वो है बॉलीवुड के किगं खान यानि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम। आपको बता दें कि अबराम जब से पैदा हुए थे तब से उनके ऊपर कैमरे की नजर थी। अबराम की अक्सर फनी वीडियों आए दिन सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता की बेटी के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने उतनी शौहरत ना ले पाए लेकिन उनकी बेटी फिल्मों में आने से पहले ही काफी साऱी शौहरत बटोर रही है। अगर आप थोड़ा सा अपने दिमाग पर जोर डालेगे और 80 के दशक के फिल्म जिसने सफलता के झंड़े गाड़ दिए थे। उस फिल्म को कई लोगों ने पसंद किया था और उस फिल्म के गाने आज भी शादियों और पार्टियों में बजते है। उस फिल्म का नाम नदिया के पार था जो अपने समय में काफी हिट रही थी।

इस फिल्म में चंदन के किरदार को निभाने वाले एक्टर के बारे में तो हर कोई जानता था आपको बता दें उन एक्टर का नाम सचिन पिलगोंकार है। सचिन की बेटी की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और वे कई स्टार किड के बच्चों को बॉलीवुड में टक्कर देने को तैयार है। आपको बता दें कि सचिन की बेटी का नाम श्रीया पिंगल ओनकर है। श्रीया बहुत जल्द फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली है।