सलमान खान की शादी के लिए इस हसीना का आया रिश्‍ता, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

आज के समय में सलमान खान एक ऐसा नाम है जिसे बच्‍चा बच्‍चा जानता है। बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के मोस्‍ट पॉपुलर बैचलर अभिनेता हैं ये। वैसे ये कहा जा सकता है कि आज के समय में सलमान युवाओं के बीच अपनी अच्छी खासी पकड बनाकर रखा है। सलमान खान किसी भी फिल्म को हिट कराने की गारंटी बन चुके है। वैसे तो सलमान खान हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं लेकिन उनके फैंस को इंतजार रहता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे इसीलिए जब भी उनकी शादी को लेकर कोई खबर आती है तो सभी लोग जानने के लिए उतने ही उतावले हो जाते हैं और हो भी क्‍यों न? हर बार सलमान खुद ही शादी से इनकार कर के इन खबरों पर विराम लगा देते हैं।

सलमान खान की उम्र 50 साल से ज्याद ही हो चुकी है लेकिन इनका जलवा ऐसा छाया है कि अगर आज भी ये शादी के हां कह दें तो लड़कियों की लाइन लग जाएगी। दुनिया भर में उनकी करोडों लड़कियां दीवानी है। आज से पहले सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों से नाम जुड़ चुका है लेकिन सलमान खान का ये रिश्‍ता आगे नहीं बढ़ सका और न ही इनके लाइफ में शादी जैसी कोई सिचुएशन आई कि इन अभिनेत्रियों से ये शादी कर सके।

लेकिन आज हम आपके सामने एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसे सुनकर हैरान हो जाएंगे। जी हां खबर आई है कि एक अभिनेत्री को सामने आइ हैं जो सलमान खान से शादी करना चाहती है। जी हाँ आपको यकीन नहीं हो रहा तो बता दें कि जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है उर्वशी रौतेला। जब से बॉलीवुड में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आई है तभी से वो अपनी खुबसूरती को लेकर चर्चे में बनी हुई है। उर्वशी ने फिल्‍म जगत में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। उर्वशी की चर्चा उनकी फिल्‍मों से ज्‍यादा उनकी खुबसूरती को लेकर होती है।

इतना ही नहीं उर्वशी को उनकी सुन्दरता को लेकर कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। लेकिन आज वो एक बार फिर से चर्चा में आई है लेकिन इस बार वजह कुछ और है जी हां इधर बीच हाल ही में एक इवेंट के दौरान उर्वशी से सलमान की नई फिल्म टाइगर जिन्दा है के बारे में पूछा गया

तो उन्‍होने कहा कि सलमान खान देश के इकलौते ऐसे स्टार है जो अपने बलबूते पर फिल्म को चलाने की क्षमता रखते है और वो बैचलर है इसलिए हर लड़की का सपना होता है की वो उनसे शादी करे। उन्‍होंने तो ये भी कह दिया की सबकी तरह मेरा भी मन है की मेरी शादी सलमान से हो।