महानायक अमिताभ बच्चन के घर हो रहा था ये सब और उन्हें पता ही नहीं चला..

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो बच्चन परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुका है. जी हां महानायक अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन के घर बुधवार को एक बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है. दरअसल बात ये है कि दोपहर के समय उन्हें पता चला कि उनकी सेडन कार जिसे उन्होंने होटल के अपोजिट जुहू तारा रोड पर पार्क किया था, वो वहां से गायब है. जिसके चलते उन्होंने सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में इस घटना की सूचना दी. ऐसे में जब पुलिस उनकी कार को ढूंढ रही थी तो उन्हें जो पता चला, वो बेहद चौंकाने वाला था. गौरतलब है कि अजिताभ ने अपनी कार को बड़े गैरकानूनी तरीके से पार्क किया था. जिसके कारण ट्रैफिक पुलिस उनकी कार को उठा कर ले गई.

बरहलाल सत्तर साल के अजिताभ की गाड़ी को दोपहर एक से तीन बजे के बीच पुलिस द्वारा उठाया गया था. बता दे कि इस दौरान वो किसी आधिकारिक काम के लिए अजंता होटल गए हुए थे. ऐसे में जब वो तीन बजे होटल से बाहर निकले तो उनकी कार गायब थी. जिसके चलते वो ऑटो लेकर सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां रिपोर्ट दर्ज करवा दी. वही पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि, अजिताभ ने बताया कि उनकी गाडी रोड के दूसरी तरफ पार्क थी. गौरतलब है कि उनकी रिपोर्ट के मुताबिक गाडी ढूंढने के लिए पुलिस को कई जगहों पर भेजा गया.

इसके बाद उन्होंने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. हालांकि बाद में पुलिस को ये पता चल गया था कि उनकी गाडी को ट्रैफिक पुलिस वाले ले गए है. बरहलाल कार की सूचना मिलने के बाद पुलिस उन्हें ट्रैफिक पुलिस चौंकी में ले गई. दरअसल अजिताभ ने अपनी कार नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी थी. ऐसे में कानून के नियम के चलते उन्हें दो सौ रूपये का जुर्माना तो देना ही था.

इसके साथ ही कार को ले जाने में पुलिस की जितनी राशि खर्च हुई, उसका भुगतान भी अजिताभ को करना पड़ा. वही इस घटना के बाद जब मीडिया द्वारा उनसे सम्पर्क करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने किसी भी तरह का जवाब देने से साफ़ इंकार कर दिया. हालांकि इस घटना के बाद ये तो साबित हो गया कि पुलिस सबके लिए एक जैसी बन रही है. यानि अब कोई सेलिब्रिटी नहीं और कोई आम आदमी नहीं, बल्कि पुलिस सबके लिए एक है.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि इस घटना से अजिताभ बच्चन को सबक जरूर मिला होगा.