रिसेप्‍शन पार्टी में अनुष्का ने पहनी थी गोल्ड से बनी हुई बनारसी साड़ी, इसकी कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी शादी के बाद अब अपने रिशेप्सन की वजह से लगातार चर्चा में हैं। हम सभी ये तो जान ही चुके हैं कि इस पार्टी में इनके कई नजदीकी रिश्तेदार, क्रिकेट खिलाडी और राजनीतिक हस्तिया शामिल हुई। वहीं आपको बता दें कि इन सबके बीच जब वहां पीएम मोदी आशीर्वाद देने पहुंचे तो सबकी नजर पीएम मोदी पर ही लगी थी। मोदी ने नवविवाहित जोड़े के साथ फोटो भी खिंचवाई। ये सारा कार्यक्रम दिल्‍ली के ताज होटल के दरबार हाल में रखा गया था। कोहली परिवार द्वारा एक और रिशेप्सन मुंबई में की जाएगी।

वहीं इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर इस कपल के कपड़ो को लेकर भी कई सारी बातें हो रही हैं। कभी अनुष्‍का की साड़ी को लेकर तो कभी विराट के कुर्ते को लेकर। रिसेप्‍शन में विराट ब्लैक शेरवानी पहने नजर आए तो अनुष्का रेड बनारसी साड़ी में दिखीं। खास बात यह है कि विराट ने जो ब्लैक कलर का गलाबंद कोट पहना है, उसमें 18 कैरट के सोने के बटन लगा हुआ है और इसके साथ ही साथ ही विराट ने सब्यसाची अक्सेसरीज की मोजड़ी पहनी हुई है और हाथ से कढ़ाई वाली पश्मीना शॉल भी ली हुई है।

वहीं अनुष्‍का भी लाल बिंदी, लाल सिंदूर, बालों में गजरा, भारी-भरकम ज्वेलरी के साथ लाल रंग की बनारसी साड़ी में अनुष्का बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इन दोनों का ड्रेस सब्‍यसाची ने डिजायन किया था। लेकिन क्‍या आपको पता है कि अनुष्‍का ने जो लाल रंग की साड़ी पहनी थी उसकी कीमत क्‍या थी।

एक बड़े न्‍यूज वेबसाइट के अनुसार अनुष्‍का की साड़ी एक बिजनेसमैन ने बनाया था जी हां उसका नाम मकसूद हसन था, मकसूद का कहना है कि इनकी साड़ी रीयल गोल्ड के द्वारा बनाई गई है। साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया कि इस साड़ी के अंदर जितना भी जरी का वर्क है वही सभी गोल्ड से बना है।

बताया जा रहा है कि इस साड़ी को बनाने में पुरे 6 महीने का समय लगा है और ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी इस बिजनेसमैन ने ऐश्वर्या अभिषेक के लिए यहां कपड़े बनवाएं है और साथ ही आपको बता दें कि अमिताभ भी यहीं से बने हुए शॉल मंगवाते हैं। साथ में आपको ये भी बता दें कि अनुष्‍का की इस साड़ी की कीमत 5 लाख से भी ज्यादा है।

 आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि साल 2016 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ्रांस के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान भी लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसे भी सब्यसाची ने डिजाइन किया था और उसे भी बनारस में ही तैयार करवाया गया था।