जब ससुर को हुई जेल तो बहु ने आकर थाने में खोला ऐसा राज, उसे सुनने के बाद सबके कान खड़े हो गए  

मानने की बात है कि प्यार अंधा होता है जब किसी इंसान को प्यार होता है तो उसे सामने वाली का ना ही धर्म दिखाई देती है ना ही रिवाज और मर्यादा दिखाई देता है। बस सामने वाले के अंदर उसे प्यार दिखाई देता है। प्यार करने वाला इंसान कभी किसी से नहीं डरता और उसे किसी भी चीज की कोई परवाह नहीं होती। आज कल हम अखबारों में बहुत से अजीब खबरें पढ़ते हैं और ऐसे बहुत से अजीब हरकते हमें अपनी रियल लाइफ में देखने को भी मिलते हैं। जब दो प्यार करने वाले लोग एक दूसरे को लेकर कहीं भाग कर शादी लेते हैं या फिर एक दूसरे की जान ले लेते हैं। उंहें कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है और उनके साथ कैसा व्यवहार करेगी।

प्यार करने वाले ना ही किसी उम्र के मोहताज होते है। ना ही किसी शक्ल के मोहताज होते हैं। बस उंहें तो अपने प्रेमी के अंदर प्यार दिखाई देता है और दुनिया से लड़ने की हिम्मत भी रखते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कहानी बताने वाले हैं। ऐसे प्रेमियों की कहानी है जिसको सुनने के बाद आप के कान खड़े हो जाएंगे। आप सब यह बात जानते हैं कि भारत में ससुर को बाप की जगह दी जाती है। वही आज एक ऐसे ही ससुर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसे अपनी शर्म की सारी सीमाएं पार कर दी। यह जो ससुर है इसकी अपनी ही बहु के साथ नाजायज संबंध थे और इन दोनों ने बाद में शादी भी कर ली। चलिए आपको पूरी बात आगे बताते हैं।

यह पूरा मामला बिहार के बेगमपुर बीन टोला का है। यहां पर ससुर जोकि बाप के समान होता है। उसने अपनी ही बहु के साथ संबंध बनाए और अपने बेटे को धोखा दे दिया। वह अपनी बहू को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी कर ली। जब बेटे को अपने बाप की इस हरकत के बारे में पता चला, तो वह गुस्से से बौखला उठा। उसके बाद उसने पुलिस में जाकर इसके बारे में रिपोर्ट कर दी। फिलहाल पुलिस ने उसे यानी के ससुर को जेल में बंद कर दिया। जब उस नई नवेली दुल्हन को अपने इस नए पति के जेल जाने की खबर मिली, तो वह रोने लगी और कहने लगी कि वह जीते जी मर जाएगी। उसने कहा कि उसके पति को छोड़ दिया जाए।

वह महिला तुरंत थाने पहुंची और उसने पुलिस से मदद मांगी। उसने कहा कि मेरे पति को छोड़ दो, मैं इसी इंसान के साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहती हूं। मैंने इस इंसान के साथ शादी की है। इतना सब सुनने के बाद थाने में जितने भी लोग मौजूद थे, वह सब दंग हो गए। क्या आपने ऐसा प्यार देखा है जिसमें उम्र की कोई शर्म ही ना हो और सबसे बड़ी बात रिश्ते का भी मर्यादा सब खत्म कर दिया हो, तो आप ही बताइए क्या आपने इस तरह कि कभी कोई प्रेम कहानी सुनी है।

बस यही कारण है कि इस कलयुग में किसी भी चीज पर आप विश्वास नहीं कर सकते। कोई भी रिश्ता कब शर्मसार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इस तरह की कहानियां भारतीय समाज की संस्कृति और सभ्यता पर कलंक है। माना कि प्यार करना सही है, परंतु एक हद के बाद किसी के साथ इस तरह का प्यार पाप है।