लाख कोशिश कर लो, लेकिन फिर भी इस आदमी की असली उम्र नहीं बता पाओगे

हम सभी को अपनी जवानी के दिन पसंद होते हैं. इन दिनों हम सबसे अधिक खुबसूरत दिखते हैं. हम जहाँ भी जाते हैं लोग हमारी ओर आकर्षित होते हैं. लेकिन जैसे जैसे हमारी उम्र बढ़ते जाती हैं हमारा सुंदर लुक भी कम होने लगता हैं. 50 की उम्र तक आते आते हम अंकल आंटी की गिनती में आ जाते हैं और कोई खुबसूरत व्यक्ति हमारी ओर मुड़ कर देखता भी नहीं हैं. ऐसे में हम सोचते हैं कि काश हम सदा के लिए जवान रहते…

हम में से कई लोगो को ये समस्यां हो सकती हैं लेकिन सिंगापुर में रहने Chuando Tan को ये समस्यां बिलकुल भी नहीं हैं. Chuando Tan के लिए उम्र बस एक नंबर हैं.  Tan देखने में इतने हैण्डसम दिखाई देते हैं कि कोई भी व्यक्ति उन्हें देख उनकी सही उम्र नहीं बता पाता हैं. जरा आप भी इस तस्वीर को गौर से देखिए और इनकी सही उम्र का एक मोटा अंदाजा लगाइए.

चलिए अब आपको Chuando Tan की सही उम्र बताते हैं. आपको जान हैरानी होगी कि ये यंग सा दिखने लड़का पुरे 50 साल का हैं. जी हाँ आप ने सही पड़ा Chuando Tan की असली उम्र 50 साल हैं.

Chuando Tan एक इंटरनेशनल फोटोग्राफ़र हैं. वे कई बड़े बड़े ब्रांड के लिए फोटोग्राफी कर चुके हैं. फोटोग्राफ़र बनने से पहले Tan मॉडलिंग किया करते थे. इन दिनों वे अपनी फोटोग्राफी और मॉडलिंग के जरिए लोगो तक ये मेसेज पहुंचा रहे हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती हैं. अगर इंसान चाहे तो वो बुढ़ापे में भी खुबसूरत दिख सकता हैं.

Chuando Tan की तस्वीरें जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं तब से लोग इनके बारे में जानने को काफी बेताब हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा हैं कि 50 की उम्र वाला आदमी एक किशोर लड़के जैसा कैसे दिख सकता हैं.

जहाँ एक तरफ लड़कियां Chuando Tan के इस यंग और सेक्सी लुक को देख पगला रही हैं तो वहीँ दूसरी और लड़के ये जानना चाहते हैं कि Tan का 50 की उम्र में भी इतना यंग दिखने का राज क्या हैं.

दरअसल Chuando Tan रोजाना कई घंटो तक व्यायाम करते हैं. इसके अलावा वे अपने खाने पीने की डाईट का भी बेहद ख्याल रखते हैं. Chuando Tan कहते हैं कि यंग लुक पाने के लिए तीन चीजें बेहद जरूरी होती हैं. पहला सेहतमंद खाना, दूसरा रोजाना व्यायाम और तीसरा हमेशा खुश रहना और योगा करते रहना.

यदि आप भी अपने बुढ़ापे में Chuando Tan की तरह यंग दिखना चाहते हैं तो अभी से अपनी डाईट और व्यायाम पर ध्यान देना शुरू कर दे.