अंबानी बहुओं में हैं 36 का आंकड़ा लेकिन एक चीज़ में दोनों हैं सामान, जानकर रह जायेंगे हैरान

अंबानी परिवार में जब से दोनों भाइयों मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी ने जायदाद का बटवारा किया है तब से दोनों भाइयों समेत उनकी बीवियों के बीच भी खटास आगयी है। नीता अंबानी और टीना अंबानी जो की पहले एक दूसरे के बेहद करीब हुआ करती थी वही अब दोनों के बीच काफी दूरियां आगयी हैं और प्यार और दोस्ती का रिश्ता अब एक टिपिकल जेठानी और देवरानी के रिश्ते में तब्दील होगया है। लेकिन इतना होने के बाद भी इनदोनो में एक बात बहुत ही कॉमन है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर इनदोनों में वो कौन सी बात है जो बेहद कॉमन है और आज भी इनदोनों को एक दूसरे से बाँध कर रखी हुई है।

नीता और टीना अंबानी आती हैं अलग अलग बैकग्राउंड से

आपको बता दें की जहाँ टीना अंबानी पहले टीना मुनीम और बॉलीवुड की सफल अदाकाराओं में से एक हुआ करती थी वही अंबानी एक बेहद सिंपल और मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती है। नीता अंबानी मुकेश अंबानी से शादी करने से पहले एक स्कूल में टीचिंग की जॉब करती थी। टीना मुनीम फिल्म एक्ट्रेस होने की वजह से ग्लैमर से उनका रिश्ता काफी पुराना रहा है जबकि वही नीता अंबानी बेहद सिंपल और सरल स्वभाव की रही हैं ग्लैमर से उनका दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं था।

टीना अंबानी ने एक तरफ जहाँ अनिल अंबानी से शादी के बाद फिल्मों से अपना नाता तोड़ लिया वही नीता अंबानी ने भी शादी के बाद अपनी टीचिंग जॉब को अलविदा कर अपना सारा ध्यान अपने बच्चों और परिवार पर दिया। कहना गलत नहीं होगा की दोनों ही अंबानी बहुओं ने अपने अपने घर परिवार के लिए अपने करियर को ताक पर रख दिया।

ये एक बात है दोनों में ख़ास

वैसे तो दोनों ही अंबानी बहुएं एक दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं लेकिन एक ख़ास बात है जो दोनों को एकदूसरे से जोड़ती है और वो ये है की दोनों ही अंबानी बहुओं को क्लासिकल डांस और म्यूजिक का बहुत ही शौख है। टीना मुनीम चूँकि फिल्मों में काम कर चुकी हैं इसलिए उनके लिए तो क्लासिकल डांस सीखना वैसे भी जरूरी था उस समय में लेकिन नीता अंबानी एक मिडिल क्लास परिवार से आने के वाबजूद भी उन्हें क्लासिकल डांस और म्यूजिक का बहुत शौख रहा है।

आपको बता दें की नीता जी अपने स्कूल के दिनों में हर फंक्शन में भाग लेती थी और वो एक ट्रैंड डांसर भी हैं। नीता जी को मुकेश अंबानी के लिए कोकिलाबेन अंबानी ने एक कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए देखा था और तभी उन्हें अपनी बड़ी बहु बनाने का फैसला कर लिया था। तो चाहे इनदोनो बहुओं में कितनी भी दूरियां क्यों ना आएं लेकिन इस एक बात पर दोनों अमल जरूर करेंगी की दोनों के शौख बिलकुल एक से हैं।