fbpx

शर्मनाक: 18 साल के भांजे के साथ मामी ने बनाए संबंध, पति के पता चलने पर हुआ ये अंजाम

हाल ही में इंदौर और आसपास के जिलों में कुछ ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप भी कांप जाएंगे। दरअसल इन घटनाओं को सुनकर तो यही लगता है कि साल 2017 इस शहर के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ वहीं आपको बता दें कि ईयर एंडर सिरीज में 10 ऐसी लव स्टोरी सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इन घटनाओं में ज्‍यादातर देखेंगे कि जहां किसी ने प्रेम में पागल होकर किसी की हत्‍या कर दिया गया तो किसी ने अपने परिवार को ही त्याग दिया। फिर चाहे वो 40 साल की महिला का 18 साल के भांजे के प्रति प्रेम ही क्‍यों न हो।

साल 2017 के जून में एक मामला सामने आया था जिसमें एक 40 साल की महिला अपने 18 साल के भांजे से प्‍यार कर बैठी थी उसके बाद पति मुकेश करोसिया ने पत्नी रंजीता की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी उसके बाद पुलिस ने रंजीता की तलाश शुरू की तो उसे वो एक रिश्तेदार के साथ राजमोहल्ला स्थित हरिजन कॉलोनी में मिली। वहीं आपको बता दें कि रंजीता अपने नए पति यानि की अपने भांजे गोलू के साथ थाने पर पहुंची और वहां उसने बताया कि उसने आकाश के साथ शादी कर ली है और अब वह उसके साथ ही रहना चाहती है।

वहीं पत्‍नी रंजीता के थाने की सूचना जैसे ही मिली उसका पति मुकेश, दोनों बच्चे ऋषिता और जयेश और अन्य परिजनों को लेकर थाने आ गया। यहां जब रंजीता ने आकाश से शादी की बात बताई तो उनका खून खौल उठा फिर क्‍या था उसके बाद मुकेश और उसके परिवार वालों ने थाने में ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। उधर रंजीता के बेटे जयेश और ऋषिता ने आकाश को भी पीटा ये सब होने के बाद पुलिस ने बड़ी मशक्‍कत के साथ इन लोगों को बाहर किया और फिर रंजीता ने बताया कि आकाश उसके पति मुकेश का भांजा है।

वह अक्सर उनके घर आता-जाता था। जिस दौरान दोनों के संबंध बन गए और फिर धीरे धीरे एक दूसरे से वो दोनों प्‍यार करने लगे लगभग दो साल से इनका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वहीं इसने बताया कि घर से भागने के बाद 16 जून को हमने बिजासन मंदिर में शादी भी कर ली है। उसने बताया कि किस तरह से उसने 15 मार्च को अपनी बेटी को उसके नाना-नानी के घर भेजकर मैं भांजे के साथ भाग गई थी।

 उसने अपने पति से कहा कि अब तू नहीं ये है मेरा पति। पुलिस ने उसे भांजे को भूलकर परिवार के साथ रहने की समझाइश दी, लेकिन प्रेमी जोड़े पर इसका कोई असर नहीं हुआ।