बजरंगी भाईजान में काम करने वाली ये अभिनेत्री है इतनी हसीन की देखकर आप भी बोल पड़ेंगे उफ्फ्फ…..

सलमान खान अभिनीत फिल्म बजरंगी भाईजान भारत और पकिस्तान के रिश्तों पर वार करती हुई एक ऐसी फिल्म थी जिसमे सभी किरदारों ने बहुत ही बखूबी अभिनय किया है और इस फिल्म को काफी लोकप्रियता भी मिली थी। आज हम आपको इसी फिल्म की एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अगर अब आप देख लें तो आप भी अपना दिल थाम लेंगे। तो आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये एक्ट्रेस।

सलमान और आमिर दोनों के साथ कर चुकी हैं फिल्मों में काम

आपको बता दें की आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि फिल्म बजरंगी भाईजान में नन्ही मुन्नी की माँ का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस मेहर खान है। मेहर एक जानी मानी एक्ट्रेस है जिन्होनें दर्जन भर सीरियल और फिल्मों में काम कर अपने मजबूत अभिनय के दम पर अपनी एक अलग जगह बनायीं है।

मेहर ने फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ काम करने के बाद फिल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” में ज़ायरा वसीम की माँ का भी किरदार निभाया है जिसमे उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी एक केमीओ रोल में नजर आये थे। इस फिल्म में इनका किरदार इतना मजबूत और अहम् था की इन्होनें अपने अभिनय की छाप सभी के दिलों पर छोड़ी।

रियल लाइफ में हैं सिंपल और रील लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

आपको बता दें की अभिनेत्री मेहर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात छोटे परदे से भले की हो लेकिन लेकिन आज की डेट में उनकी एक्टिंग के लोग कायल हैं। रियल लाइफ में मेहर जितनी सीधी और भोली भाली है रील लाइफ में वो उतनी ही ग्लैमरस है। फिल्म बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार में काम कर चुकी मेहर जहाँ इन दोनों  ही फिल्म में काफी सिंपल दिखी है वही अब अगर आप इनको ऊपर दी हुई तस्वीर में देखे तो एक बार को आप भी भौचक्के रह जाएंगे की इतनी सिंपल दिखने वाली ये अभिनेत्री इतनी सूंदर और मॉडर्न भी हो सकती है।31 साल की मेहर खान मूल रूप से दिल्ली की निवासी है, मेहर छोटे परदे पर मशहूर सीरियल “दिल विल प्यार व्यार” में नजर आ चुकी हैं और इसके अलावा ये “नो टाइम फॉर लव ” में भी दिखाई दी थी। दर्शकों का प्यार महार को खूब मिला है और आगे भी लोग इन्हें अच्छे और मजबूत रोल में देखना जरूर चाहेंगे।वैसे इनको चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर ये है की ये शादी शुदा है।