विराट अनुष्का जिस घर में हो रहे हैं शिफ्ट उसकी कीमत है करोड़ों में, कौन सितारे हैं उनके पड़ोसी

जैसा की आप सब जानते हैं कि सेलिब्रिटी आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया में छाए रहते हैं। उनमें से आज कल विराट और अनुष्का मीडिया में बहुत तेजी से छाए हुए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही इटली में गुपचुप शादी की। जिसके बारे में लोगों को पता ही नहीं चला। उसके बाद उन्होंने दो रिसेप्शन की। एक रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया गया और दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित किया गया। जिसमें बड़े-बड़े लोग शामिल हुए। यहां तक कि मुंबई में आयोजित किया गया रिसेप्शन में नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

फिलहाल इन दोनों की शादी हो चुकी है और यह दोनों फ़िलहाल बहुत ही खुश दिखाई देते हैं। रिपोर्ट के साथ एक बात आता सामने आ रही है। किबये दोनों कहाँ शिफ्ट हिने वाले है ये दोनों वर्ली स्थित नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाला है। वर्ली मुंबई में स्थित है। यहां पर एक नहीं बल्कि बहुत सारे सितारे बड़े-बड़े लोग रहते हैं और इसके अलावा विराट अनुष्का भी इन जगह पर अपना घर लेने वाले हैं। इस बिल्डिंग में कई खिलाड़ी भी रहते हैं चलिए आपको बताते हैं कि इस बिल्डिंग में कौन-कौन विराट और अनुष्का के पड़ोसी बनेंगी।

विरुष्का का रिसेप्शन

अब बात करते हैं विराट-अनुष्का की रिसेप्शन की तो 26 दिसंबर को इन का रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया गया। जहां पर हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए और बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी और लोग भी शामिल हुए। उसके बाद दूसरा रिसेप्शन पंजाबी स्टाइल में दिल्ली में दिया गया। जहां पर बॉलीवुड सितारे और क्रिकेट जगत के लोग दिखाई दिए।

सितारों से जगमग रात

विराट अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सितारों की चमचमाती लाइन दिखाई दी। कई तरह के सितारे वहां पर नजर आए और क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े खिलाड़ी भी दिखाई दिए। यहां तक कि शाहरुख खान ने इस पार्टी में अनुष्का-विराट के साथ डांस भी किया।

विरुष्का का नया घर

अब आपको बताते हैं कि इस अपार्टमेंट वर्ली में बन रहे उनका 1973 टावर्स प्रोजेक्ट का हिस्सा है और जिसमें यह लोग रहने वाले हैं उसी बिल्डिंग के c के 35 वें फ्लोर में रहने की सोच रहे हैं।

इतनी है कीमत

अब बात करते हैं कि इस अपार्टमेंट की अमाउंट कितनी है। इसकी कीमत 34 करोड़ रुपए है यह अपार्टमेंट 7,171 स्क्वेयर फीट के एरिया में अरब सागर के सामने बना हुआ है।