नए साल के स्वागत में घर में बस ये एक चीज़ लगा दें, 2018 में रहेंगे दुःख दर्द से दूर

नए साल के शुरुवात के साथ ही सभी लोग 2018 के स्वागत में जुट गए हैं। सभी लोग ये चाहते हैं की नए साल के आगमन के साथ ही उनके घर परिवार में भी सुख शांति आये और जीवन आनंदमय तरीके से बीते। आज नए पर हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करके आप भी अपने जीवन में सुख और शांति प्राप्त कर सकते हैं। तो आईये जानते हैं की आखिर कौन सा है वो उपाय अपनाकर साल 2018 को आनंदमय बनाया जा सकता है, साथ ही माँ लक्ष्मी की कृपा भी आप पर बनी रहेगी।

वास्तुशास्त्र में है जिक्र इस विशेष बात की

वास्तुशास्त्र के अनुसार बताया गया है की नए साल के स्वागत के लिए अगर आप अपने घर के दरवाजे पर कुछ विशेष चीज़ों को रखते हैं तो इससे नए साल के अवसर पर आपके घर में सुख शांति का आगमन होता है और साथ ही जीवन में नए आयाम भी बनते हैं। वास्तुशास्त्र का महत्व आम इंसानों के जीवन में बहुत ही ख़ास है। कहते हैं की अगर वास्तुशास्त्र के अनुसार घर का निर्माण किया जाए तो इससे व्यक्ति के जीवन में किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं आती है और साथ ही घर परिवार से दरिद्रता दूर होती है और घर में लक्ष्मी माता का आगमन होता है।

इस एक चीज़ को लगा दें अपने घर के दरवाजे पर

साल 2018 को शुभ और सुखमय बनाने लिए नव वर्ष के आगमन पर अगर आप अपने घर के दरवाजे पर लक्ष्मी माता के चरणों के प्रतीक वाले स्टीकर लगा दें तो इससे बहुत ही शुभ माना जाता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार लक्ष्मी माता के चरणों वाला स्टीकर अगर आप अपने दरवाजे बाहर लगा दें तो ऐसा माना जाता है की लक्ष्मी माता का आगमन आपके घर में होता है और माता कभी भी आपके घर से बहार नहीं जाती हैं पूरे साल। इसके अलावा इस बात का भी विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता होती है की स्टीकर में पैर घर के अंदर जाता हुआ दिखाई दें और साथ ही घर के दरवाजे पर स्वस्तिक का स्टीकर भी लगाना बहुत शुभ माना जाता है और इससे भी घर में सुख और समृद्धि बनी रहती है। तो इस बार नए साल के आगमन पर ये दो स्टीकर विशेष रूप से अपने घर के दरवाजे के नीचे जरूर लगाएं और लक्ष्मी माता के आशीर्वाद से अपने जीवन में सुख शांति पाएं।माता लक्ष्मी नए साल के अवसर पर अपनी कृपा आप पर जरूर बरसाएंगी ।