लड़कियों के डांस Video तो बहुत देखे होंगे, अब इस दिव्यांग भाई का जोशीला डांस देख लो

इन दिनों इन्टरनेट पर डांस विडियो ट्रेंड होने का सिलसिला कुछ ज्यादा ही चल रहा हैं. आए दिन यहाँ कोई ना कोई डांस विडियो वायरल होता रहता हैं. वायरल होने वाले इन डांस विडियो में अधिकतर डांस लड़कियों के होते हैं. कई बार ये लड़कियां बहुत खराब या ठीक ठाक डांस करती हैं लेकिन फिर भी इनकी खूबसूरती के चलते लोग विडियो को बार बार देखते हैं और इसे वायरल कर देते हैं.

दोनों पैर से अपाहिज होने के बावजूद दिव्यांग ने किया शानदार डांस

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा डांस विडियो दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपको लड़कियों के अब तक देखे गए सारे डांस विडियो पानी कम लगेंगे. आज के इस विडियो में हम आपको एक ऐसे दिव्यांग भाई से मिलाने जा रहे हैं जिसके दोनों पैर पोलियों की वजह से बेकार हो चुके हैं. ये बन्दा चलने फिरने के लिए वैशाखियों का सहारा लेता हैं. लेकिन इस बिमारी के बावजूद भाई के जोश और डांस में कोई कमी नहीं आती हैं.

बल्कि जब ये दिव्यांग भाई डांस करना शुरू करता हैं तो इसका जोश और उत्साह देखकर कई अच्छे और सेहतमंद डांसर भी शर्मा जाते हैं. यदि हम लोगो के पाँव में जरा सी मोच भी आजाती हैं तो हम चलना फिरना छोड़ एक जगह बैठ जाते हैं. लेकिन ये दिब्यांग भाई तो दोनों पैरो के खराब होने के बाद भी इतना शानदार डांस करता हैं कि आप भी देखते रह जाओगे.

इन्टरनेट पर वायरल हुआ विडियो

इस दिव्यांग व्यक्ति ने जब रोड पर डांस किया तो एक लड़के ने अपने मोबाइल से विडियो बना कर इसे इन्टरनेट पर डाल दिया. अब आलम यह हैं कि ये दिव्यांग व्यक्ति अपने ख़ास डांस की वजह से इन्टरनेट पर खूब फेमस हो रहा हैं. विडियो देखने वाला हर व्यक्ति अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पा रहा हैं कि एक व्यक्ति अपने दोनों पैरो के बेकार होने के बावजूद इतना शानदार डांस कैसे कर सकता हैं.

कई लोगो के लिए प्रेरणा हैं ये व्यक्ति

सही मायने में देखा जाए तो इस दिव्यांग का डांस हमें जीवन का एक अहम सबक भी सिखाता हैं. हम सभी की लाइफ में मुश्किलें आती हैं. कई बार ये मुश्किलें दुर्भाग्यवश बड़ी भी होती हैं. लेकिन इन मुसीबतों की वजह से उदास होकर घर बैठे रहने से अच्छा हैं हम लाइफ को जीने का नया तरीका देखे और मुसीबतों के बावजूद जीवन को एन्जॉय करना सीखे.

देखे विडियो:

दोस्तों अक्सर हम लोग लड़कियों के विडियो इन्टरनेट पर शेयर करते रहते हैं लेकिन आज हमारा आप सभी से निवेदन हैं कि आप इस दिव्यांग के खुबसूरत डांस को भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करे और इसे फेमस बना दे.