1 जनवरी की सुबह करें ये चमत्कारी उपाय, दिन दूना रात चौगुना बढ़ेगा आपका धन

जैसा की हम सभी जानते हैं की नए साल की शुरुआत हो चुकी है इसीलिए हमे इस नव वर्ष की सुबह को इतना शुभ बनाना  है की नए साल का आने वाला हर दिन हमारे जीवन के लिए शुभता का संकेत लेकर आये वो कहा जाता है ना की अगर सुबह का आरंभ अच्छा हो तो सारा दिन शुभता के साथ व्यतित होता है. ठीक वैसे साल के पहले दिन को शुभ बनाएं.

आज हम आपको ऐसे ही कुछ चमत्कारिक उपाय बताने जा रहे है जिसे अपनाकर आप भी अपने नए साल को खुशियों और सुख समृधि से भर सकते है|

ज्योतिष के अनुसार यदि नए साल, पहली जनवरी या नए विक्रमी संवत्, इस नए साल में  -18 मार्च को पर बैंक में नया खाता खोला जाए या पुराने खाते में धन जमा कराया जाए तो धन में निरंतर वृद्धि होती है. इस दिन किया गया कोई भी नया निवेश कई गुणा बढ़ जाता है. आप नई बीमा पॉलिसी, म्यूचुअल फंड, सोने आदि में पहले दिन धन लगा सकते हैं.

आप अपने  बैंक या घर के लॉकर में, लाल या पीले कपड़े में 12 साबुत बादाम बांध कर रख दिए जाएं तो भी आभूषणों में वृद्धि होती रहती है और उसमें कभी कमी नहीं आती. ये काफी समय से प्रमाणित प्रयोग हैं जो भारतीय परंपरा, आस्था एवं ज्योतिष का एक भाग हैं. इस दिन लोन एकाऊंट में पैसा न लौटाएं, न किसी को उधार दें और न किसी से लें.

किसी जरूरतमंद या गरीब व्यक्ति को सवा पांच किलो गेहूं  दान दें.

1 जनवरी की सुबह नंदी यानी बैल और गाय माता को घास या रोटी खिलाएं.

जैसा की हम जानते है की इस बार के नए साल का पहला दिन 1 जनवरी सोमवार से आरंभ हो रहा है औए सोमवार का  दिन भोले बाबा को समर्पित है इसीलिए आज के दिन सुबह मंदिर जाएं पंचामृत से शिवलिंग का अभिषेक करें. जल चढ़ाते समय इन मंत्रों का जाप अवश्य करें.

ऊँ महादेवाय नम:

ऊँ रुद्राय नम:

ऊँ नम: शिवाय

इस सब उपायों के अलावा अपना कर्म जरुर करें क्योंकि कर्म कर्म ही प्रधान है और हम सभी को जीवन में हर सुख और दुःख की प्राप्ति अपने कर्मो की वजह से ही मिलती है इसीलिए अपने कर्म करते रहिये और इन उपायों को भी अपना कर आप अपने जीवन को और भी सुख समृद्धि से भर सकते है |

नव वर्ष आप सभी के लिए मंगलकारी हो