शादी में बिलकुल नए लुक में नज़र आई शाहरुख़ की बेटी सुहाना, तस्वीरें देख नज़रें नहीं हटा पाओगे

इन दिनों इन्टरनेट पर शादी की तस्वीरों की खूब धूम रही हैं. फिर चाहे वो विराट अनुष्का की शादी हो या भारती हर्ष की या फिर किसी आम भारतीय की, हर कोई इन्टरनेट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहा हैं. जब भी कोई शादी होती हैं तो सबकी नज़र दूल्हा दुल्हन पर होती हैं. लेकिन क्या आप ने कभी ऐसी शादी देखी हैं जहाँ लोग दूल्हा दुल्हन से ज्यादा शादी में आए किसी मेहमान को मुड़ मुड़ कर देख रहे हो.

ऐसी ही एक शादी हाल ही में दिल्ली में हुई. इस शादी की ख़ास बात यह रही कि यहाँ दूल्हा दुल्हन से ज्यादा फूटेज शादी में आई एक ख़ास मेहमान को मिला. ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान हैं.

दरअसल सुहाना ने हाल ही में दिल्ली में रह रहे अपने एक कजिन की शादी अटेंड की थी. इस शादी में सुहाना ने सिल्क के धागों से बना और एम्ब्राईडी से सजा खुबसूरत लहंगा पहन रखा था. हरे कलर का यह सुंदर लहंगा मशहूर फेशन डिजाइनर मोनिशा जैसिंग ने डिजाइन किया हैं. इस खुबसूरत लहंगे में सुहाना बिलकुल एक परी लग रही थी.

बस यही वजह थी कि शादी में आया फोटोग्राफर भी बार बार सुहाना की ही तस्वीरें लिया जा रहा था. सुहाना की यह तस्वीरें कुछ ही घंटो में इन्टरनेट पर आग की तरह फ़ैल गई. हर कोई सुहाना के न्यू लुक की तारीफ़ कर रहा था. तस्वीरें देख कई लोगो का कहना हैं कि लुक के मामले में सुहाना बिलकुल अपने पापा शाहरुख़ खान पर गई हैं.

बताते चले कि सुहाना हमेशा ही अपने स्टाइलिश कपड़ों और अच्छे ड्रेसिंग सेन्स की वजह से मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनती रहती हैं. इसके पहले भी सुहाना की स्टाइलिश बिकिनी वाली तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

मुंबई में 22 मई 2000 को जन्मी सुहाना पुरे 17 साल की हो चुकी हैं. जल्द ही वे 18 की हो जाएगी. सुहाना की जबरदस्त फेन फॉलोइंग और शानदार अदाओं को देख कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वे जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकती हैं. हालाँकि इन अफवाहों पर पापा शाहरुख़ ने एक इंटरव्यू में विराम लगाते हुए कहा था कि हमारे परिवार में एक नियम हैं कि हर किसी को अपना ग्रेजुएशन पूरा करना अनिवार्य हैं. इसके बाद ही वे अपने पसंदीदा करियर को फॉलो कर सकते हैं. अब पापा शाहरुख़ की बातों से तो यही लग रहा हैं कि सुहाना अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मो में आएगी.

वैसे आप लोगो को सुहाना का ये नया लुक कैसा लगा? क्या आप सुहाना को फिल्मो में देखना पसंद करेंगे? अपनी राय कमेन्ट सेक्शन में देना ना भूलिएगा.