जानिए रविवार को सूर्यदेव की किन राशियों पर रहेगी कृपा? आज के सितारे

मेष राशि

आज रविवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अत्यंय ही शुभ है क्योंमी नए दोस्त बनेंगे और इनकी जिंदगी में आने से आपके कार्य क्षेत्र में भी बढ़ोतरी होगी। आज का दिन ज्यादातर फैमिली के साथ गुजारें और सफेद वस्त्र धारण करने से बचें। पैसों की थोड़ी किल्लत होगी इससे घबराने की आवश्यकता नही है क्योंकि दिन पूरा होते-होते गुड न्यूज सुनने को मिलेगा। परिवार के साथ ही खाना खाएं, सभी सदस्य निरोग रहने वाले हैं।

वृषभ राशि

आज पूरे दिन घर मे आनंद का वातावरण बना रहेगा साथ ही काफी दिनों से चली आ रही बीमारी से निजात मिलने का योग बन रहा है। पत्नी की मदद करने का सौभाग्य भी प्राप्त होने वाला है। जोखिम से भरे कार्यों से दूरी बनाकर रखें क्योंकि कुछ ग्रहों की वजह से मुश्किलें खड़ी हो सकती है। समझदारी से काम लें क्योंकि कुछ नजदीकी लोग आपके उदार स्वभाव का गलत फायदा उठाने वाले हैं।

मिथुन राशि

रविवार का दिन आराम के लिए ही बना होता है इसलिए आज ज्यादा वक्त परिवार को देने के साथ-साथ फालतू के पचड़ों से बचें। आज किसी भी व्यवसाय में पूंजी निवेश का योग नही बन रहा है। स्वास्थ्य में थोड़ी गड़बड़ी आ सकती है। यदि शादी होने के उपरांत भी आपके संतान नही हैं तो आज शुभ दिन है इस दिन संभोग से जल्द ही संतान सुख भोगने को मिल सकता है। जो लोग लाइव इन रिलेशन में हैं उनके लिए बाहर घूमने का प्रयोजन बनता है।

कर्क राशि

भले ही प्रतिदिन व्यायाम करते हों लेकिन आज व्यायाम करने से बचें हड्डियों में मोच आने की संभावना है। खास कर पत्नी से न उलझे वरना बात बढ़ सकती है। आज जो भी काम करें उसमे संयम बरतें साथ ही भाषा का ध्यान रखें। आज आप पत्नी की तारीफ करते नही थकेंगे।

सिंह राशि

आज आपकी जीवन मे धार्मिक भावना की बढ़ोतरी होने वाली है। संतानो के तबियत में कोई त्रुटि नही आएगी बल्कि आज सभी खुशमिजाज नजर आने वाले हैं। यदि किसी से नाराज हैं तो वह खुद ही माफी मांगकर करीब आ जायेगा। आज यातायात से दूरी रखें अन्यथा बुरी खबर मिल सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का अत्यधिक समय सामाजिक कामो में गुजरने वाले है। वहीं घर परिवार से थोड़ा तनाव बना रहेगा। आज पुराने मित्रों व पुरानी गर्लफ़्रेंड से मिलने का योग बनता है। कार्यक्षेत्र में नए लोगो से मुलाकात होने पर आय में वृद्धि होगी। सेहत को लेकर चिंता की आवश्यकता नही है क्योंकि वो बिल्कुल ठीक होगा जिससे आपके जीवन मे खुशियां ही खुशियां भरने वाली है।

तुला राशि

रविवार के दिन आपको अपने गुस्से के ऊपर थोड़ा लगाम कसना होगा अन्यथा भारी नुकसान सहना पड़ सकता है। परिवार में भी क्लेश बढ़ेंगे और घर मे अशांति का माहौल बना रहेगा। सेहत में भी थोड़ी खराबी देखी जा सकती है। कुल मिलाकर कहें तो आज का दिन आपके लिए कदापि शुभ नही है। इन ग्रहों से बचने के लिए पूजा-पाठ पर ध्यान दें।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों को जानकर खुशी होगी कि छुट्टी का दिन होने के बावजूद भी आपके व्यवसाय में अथाह लाभ का योग बन रहा है। नए योजनाओं में पूंजी निवेश से नही डरें। पूरा दिन व्यस्त रहने वाले हैं इसलिए समय पर भोजन करना सही रहेगा। आज के दिन किसी के लिए मन मे बुरे विचार न लाएं।

धनु राशि

धनु राशि के जातक थोड़ा सावधान हो जाएं क्योंकि इस दिन कोई अनजान शख्स आपकी जिंदगी में दखल देने की पूरी कोशिश करेगा। जिस काम मे खतरा लगे उसे भूलकर भी हाथ न लगाएं। आज पत्नी से भी आलोचना सुनना पड़ सकता है और पैसे कम खर्च करें। परिवार में भाई के साथ थोड़े मनमुटाव होने की आशंका है।

मकर राशि

जो लोग मकर राशि के जातक हैं वो पारिवारिक सुख का आनंद उठाएंगे। पूरा दिन आप अपने रिश्तेदारों से घिरे रहेंगे साथ ही मजाक के रिश्तों में नोकझोंक देखने को मिलेगा। यदि बेरोजगार हैं तो अगला दिन आपके लिए कामगार साबित हो सकता है इसलिए आज से ही तैयारियां शुरू कर दें। पराई स्त्री के संपर्क में आने से बचें।

कुंभ राशि

आज टेंशन फ्री लाइफ गुजारने वाले हैं और आपके मन मे अगले दिन को लेकर नए प्लान भी आएंगे। कुछ दिनों से काफी स्ट्रेस में हैं इसलिए कहीं घूमने जाने का या तीर्थयात्रा का जुगाड़ करे। कुछ दिन के लिए कामकाज को नजरअंदाज करना सही रहेगा। पत्नी थोड़ी सी नाखुश रहेगी इसलिए आज उन्हें कोई खूबसूरत सा तोहफा दें।

मीन राशि

आज हॉलिडे होने के बावजूद भी घर मे लक्ष्मी के संग्रहण का योग बन रहा है। नौकरी करने वालो के लिए बिल्कुल नया दौर शुरू होने वाला है। सुबह उठकर सूर्यनमस्कार जरूर करें। आज शाम को मित्रो के साथ वक़्त बिताएंगे और रात में आपका मनपसंदीदा भोजन खाने को मिल सकता है। सेहत में कोई खराबी नही आएगी बल्कि थिरकने का दिल करेगा।