fbpx

यूट्यूब पर रिमिक्स गानों से मशहूर होने वाली इस लड़की की सामने आयी चौंका देने वाली सच्चाई

बीते कुछ सालों से इंडिया में रिमिक्स गानों का चलन अपने पूरे शवाब पर है। पुराने गानों को नए तरीके से गाकर और रिकॉर्ड करने के ट्रेंड को ही रिमिक्स कहते हैं। आजकल यूट्यूब पर आपने भी कई रिमिक्स गानों का वीडियो देखा होगा जिसमे आपको एक बेहद ख़ूबसूरत लड़की दिखाई दी होगी जो इनदिनों लगभग हर रिमिक्स गाने में आपको दिख जाएगी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी ये लड़की आखिर कौन है और कैसे ये रातों रात महज यूट्यूब पर आने वाले रिमिक्स गानों की वजह से स्टार बन गयी है।

आज यूट्यूब के जरिये बन चुकी है बहुत बड़ी स्टार

आपको बता दें की आजकल लोगों के पास स्टार बनने का सबसे आसान तरीका है यूट्यूब, जहाँ लोग आये दिन अपना कोई वीडियो अपलोड करके रातों रात स्टार बन जाते हैं। ऐसे ही ऊपर दी हई तस्वीर में नजर आने वाली इस लड़की के साथ भी हुआ, इस लड़की को आपने बेशक ही कई रिमिक्स गानों में देखा होगा और आज की डेट में सोशल मीडिया के जरिये ये लड़की बहुत बड़ी स्टार बन चुकी है। बेहद ख़ूबसूरत दिखने वाली ये एक्ट्रेस कोई आम लड़की नहीं है और आपको जानकर हैरानी होगी की बहुत सारे हिंदी गानों के रिमिक्स वर्जन में दिखाई देने वाली ये लड़की दरअसल हिन्दुस्तानी भी नहीं है। जी हाँ बिल्कुल ठीक सुना अपना हिंदी गानों में नजर आने वाली बला की खबूसूरत ये लड़की दरअसल तुर्की की रहने वाली है।

एक्ट्रेस होने के साथ साथ तुर्की की मशहूर मॉडल भी हैं

आपको बता दें की जिस लड़की हम बात कर रहे हैं वो दरअसल तुर्की की एक मशहूर मॉडल हैंडी एर्सेल है। हैंडी को सोशल मीडिया पर उनके फैंस हयात के नाम से जानते है लेकिन हयात उनका असली नाम नहीं है। कई सारे हिंदी गानों के रिमिक्स में दिखाई देने वाली हैंडी का जन्म 24 नवंबर 1993 को तुर्की में हुआ था और बचपन से ही हैंडी को एक्टिंग और हिंदी गानों का काफी शौख था। हालाँकि अभी तक हयात को कोई हिंदी फिल्म में काम करने का मौका तो ही मिला है लेकिन हिंदी गानों के रिमिक्स में अपनी अदायगी के जलवे ये दिखा चुकी हैं और यही वजह है की आज दुनिया भर में इनके चाहने वालों की संख्या लाखों नहीं बल्कि करोड़ों में है। यकीन ना हो तो आप खुद हैंडी का ये लेटेस्ट हिंदी रिमिक्स विडियो देखकर उसके एक्टिंग स्किल का अंदाजा लगा सकते हैं .

देखे विडियो :