fbpx

चप्पल में कैमरा छुपा कर बना रहा था लड़कियों के स्कर्ट के अंदर का Video, तभी हुआ कुछ ऐसा कि…

एक इंसान आखिर कितनी हद तक नीचे गिर सकता हैं इस बात का अंदाज़ा आप केरल के रहने वाले इस शख्स की हरकत से लगा सकते हैं. केरला के रहने वाले बैजू नाम के एक शख्स ने नीचता की सारी हदे उस समय पार कर दी जब वो अपनी चप्पल में हिडन कैमरा लगा के स्कूल छात्रों के स्कर्ट के नीचे का विडियो बना रहा था. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

दरअसल केरल के थ्रिसुर जिले में स्कूल आर्ट फेस्टिवल ‘Kerala Kalolsavam‘ का आयोजन किया गया था. इस फेस्टिवल में बैजू नाम का शख्स भी आया हुआ था. ये शख्स यहाँ अपनी चप्पल के अन्दर हिडन कैमरा छुपाएँ फेस्टिवल में भाग लेने आई लड़कियों और महिलाओं के कपड़ो के नीचे का विडियो बना रहा था.

वो तो गरिमत रही कि वहां मौजूद पुलिस वालों ने बैजू के व्यवहार में कुछ अजीब नोटिस किया और उसे पकड़कर पूछताछ करने लगे. जब पुलिस ने बैजू की तलाशी ली तो उनके हाथ कुछ ऐसा लगा जिसे देख उनके होश उड़ गए. बैजू ने अपनी चप्पल के उपरी हिस्से के छेद में एक पूरा की पूरा मोबाइल घुसा रखा था. ये मोबाइल इस पोजीशन में रखा था कि उसका कैमरा चप्पल में बने छेद से झांक रहा था. इसी कैमरा से वो लड़कियों का पर्सनल विडियो बना रहा था.

बैजू ने इस मोबाइल को एक स्टील के केस के अन्दर रखा था ताकि कोई गलती से चप्पल पर पैर भी रख दे तो कैमरा खराब ना हो. इतना ही नहीं मोबाइल की बैटरी ख़त्म होने पर उसने अपने पास बैकअप के लिए एक और मोबाइल तैयार रखा था.

बैजू इस हिडन कैमरा वाली चप्पल लेकर भीड़ में घुस जाता हैं और चप्पल को लड़कियों व महिलाओं के स्कर्ट के नीचे रख उनका निजी विडियो बना लेता हैं. लड़कियों को बैजू की इस गंदी हरकत की जानकारी नहीं लगती हैं. कभी कभी तो वो चप्पल को स्कर्ट के नीचे या बीच रोड पर रख दूर खड़ा होकर तमाशा देखता था. बैजू की इस हरकत को देख पुलिस वाले भी हैरान रह गए. उनका कहना हैं कि उन्होंने आज तक ऐसा मामला नहीं देखा हैं.

आपको बता दे कि अपराधी बैजू इस फेस्टिवल के अलावा भी पहले कई बार इस तरह के विडियो बना चूका हैं. ये काफी शर्म की बात हैं कि आज का युवा अपना दिमाग किसी नए काम या आविष्कार को बनाने की बजाए ऐसे घटिया कामो में लगा रहा हैं.
बैजू जैसे और कई घटिया लोग भी इस तरह की हरकते करते रहते है इसलिए हमारी आप से विनती हैं कि आप अपने आसपास इस प्रकार की हरकत देखे तो सतर्क रहे. साथ ही इस खबर को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी शेयर करे ताकि वो भी सतर्क रह सके.