Home / दिलचस्प / टॉयलेट सीट पर मिला लिपस्टिक का निशान, क्या आप बता सकते हैं ये निशान कैसे यहाँ आया होगा?
टॉयलेट सीट पर

टॉयलेट सीट पर मिला लिपस्टिक का निशान, क्या आप बता सकते हैं ये निशान कैसे यहाँ आया होगा?

लिपस्टिक लड़कियों का सबसे फेवरेट मेकअप होता हैं. वे जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो इसे लगाना नहीं भूलती हैं. पूरी दुनियां में शायद ही कोई महिला होगी जिसे लिपस्टिक लगाना पसंद ना हो. सिर्फ लड़कियों को ही नहीं बल्कि लड़को को भी ये गर्ल्स के होठो पर लिपस्टिक अच्छी लगती हैं. लिपस्टिक के साथ सबसे बड़ी समस्यां यह होती हैं कि जब लिपस्टिक वाले होंठ किसी भी चीज के संपर्क में आते हैं तो ये अपने निशान उस पर छोड़ देती हैं.

उदाहरण के लिए यदि आपको किसी ग्लास पर लिपस्टिक के निशान मिले तो हम समझ जाते हैं कि किसी लड़की ने इस ग्लास से पानी पिया होगा. ऐसे ही जब कोई लड़की किसी लड़के को गाल पर ‘किस’ करती हैं तो वहां पर लिपस्टिक का मार्क छप जाता हैं. कई महिलाएं तो अपने पति के कपड़ो पर लगे लिपस्टिक मार्क से उनके लव अफेयर तक का पता लगा लेती हैं.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह पर लिपस्टिक का निशान बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ‘ये निशान यहाँ आया कैसे होगा?”

हाल ही में इन्टरनेट पर एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही हैं. ये तस्वीर किसी ख़ास चीज की नहीं बल्कि हमारे द्वारा रोज इस्तेमाल करने वाली आम टॉयलेट सीट की हैं. अब आप बोलोगे कि टॉयलेट सीट की तस्वीर भला कैसे वायरल हो सकती हैं. हम आपको बता दे कि इस टॉयलेट सीट की ख़ास बात यह हैं कि इसके ऊपर एक लिपस्टिक का निशान बना हुआ हैं. जी हाँ! अप ने सही पढ़ा. इस टॉयलेट सीट पर किसी लड़की की लिपस्टिक वाले होंठों का निशान हैं.

अब ऐसे में सबके मन में ये सवाल घूम रहा हैं कि भला एक टॉयलेट सीट के ऊपर लिपस्टिक का निशान कैसे आ सकता हैं? आपका उपरी माला चाहे जितना भी खाली क्यों ना हो लेकिन कोई भी इतना बड़ा बेवकूफ नहीं होता हैं कि टॉयलेट सीट को ही किस कर दे. ऐसे में ये पहली ने हर किसी को परेशान कर रखा हैं.

लिपस्टिक के मार्क वाली यह अजीब तस्वीर वीर नाम के एक ट्विटर युजर ने शेयर की हैं. इस तस्वीर के वायरल होते ही हर कोई अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने लगा और इसके पीछे की अलग अलग कहानी सुनाने लगा.

जरा आप भी अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और बताइए कि ये लिपस्टिक का निशान टॉयलेट सीट पर कैसे आया होगा?

यदि आप नहीं सोच पाए तो हम आपको बता देते हैं. दरअसल ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि किसी लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते समय उसके पिछले हिस्से (नितंब) पर ‘किस’ किया होगा. इसके बाद ये शख्स इस टॉयलेट सीट पर बैठा होगा जिसके चलते ये निशान यहाँ छप गया.

अब भाई ये पहली का जवाब जानकार तो एसीपी प्रद्युमन को भी चक्कर आ जाएंगे.

Check Also

अकबर ने जीवन भर अपनी बेटियों को रखा कुंवारी, इसके पीछे की वजह जान कर रह जायेंगे दंग

अकबर ने जीवन भर अपनी बेटियों को रखा कुंवारी, इसके पीछे की वजह जान कर रह जायेंगे दंग

ये तो सब जानते है कि अकबर मुग़ल वंश का एक महान शासक था. जी …