Home / दिलचस्प / शर्मनाक.. दिल्ली के इस पार्क में रोज शाम को शर्म की हदे पार होती है, वीडियो का अंत जरूर देखे
शर्मनाक.. दिल्ली के इस पार्क में रोज शाम को शर्म की हदे पार होती है, वीडियो का अंत जरूर देखे

शर्मनाक.. दिल्ली के इस पार्क में रोज शाम को शर्म की हदे पार होती है, वीडियो का अंत जरूर देखे

इसमें कोई शक नहीं कि दिल्ली में हर रोज आये दिन किसी न किसी क्राइम की खबर देखने और सुनने को मिल ही जाती है. बरहलाल आज हम आपको दिल्ली के एक ऐसे पार्क के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. अब ये तो सब जानते है कि इंटरनेट पर हर रोज कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है और इसे हम रोक भी नहीं सकते, क्यूकि यहाँ किसी को कुछ भी करने का पूरा अधिकार है. बता दे कि ऐसा ही एक शर्मनाक वीडियो दिल्ली के पार्क का भी वायरल हो रहा है.

अब यूँ तो दिल्ली में देखने और घूमने के लिए बहुत सी खूबसूरत जगहे है, लेकिन वहां कुछ जगहे ऐसी भी है, जहाँ आप अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते. वो इसलिए क्यूकि ऐसी जगहों पर केवल प्रेमी जोड़े ही जाते है और प्यार की सभी हदे पार कर देते है. गौरतलब है कि आज जिस पार्क से हम आपको रूबरू करवाने वाले है, वहां भी हर रोज नाजाने कितने ही प्रेमी जोड़े आते है और एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते है. इसके इलावा एक फोटोग्राफर ने इस पार्क की कुछ चुंनिंदा तस्वीरें खींच कर इंटरनेट पर शेयर भी की है.

वैसे इन तस्वीरो को देख कर आप भी यही कहेगे कि अगर आप कभी गलती से भी अपने परिवार के साथ यहाँ आ गए, तो आपको वास्तव में काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ सकती है. जी हां वो इसलिए क्यूकि इस पार्क में आपको प्रेमी जोड़े प्यार की सभी हदे पार करते हुए ही नजर आएंगे. अब दिल्ली तो वैसे ही दिल वालो का शहर माना जाता है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस की बात कर रहे है. जी हां यहाँ सभी लवर्स बिना किसी डर के और बिना किसी रोक टोक के जी भर के अश्लील हरकते कर सकते है.

हालांकि आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस पार्क में ज्यादातर लड़किया सलवार कमीज में ही नजर आती है. मगर फिर भी इस पार्क में जब कपल्स को मौका मिलता है तो वो रोमांस करने से नहीं चूकते. जी हां तभी तो यहां हर तरफ कपल्स रोमांस करते नजर आते है. इसके इलावा शाम  होते ही इस पार्क में प्रेमी जोड़ियों की भीड़ बढ़ने लगती है. वैसे आप चाहे तो इसका एक नजारा इस वीडियो में भी देख सकते है.
इस वीडियो को देखने के बाद आपको खुद समझ आ जाएगा कि आपको यहाँ अपने परिवार के साथ जाना चाहिए या नहीं.

<

Check Also

IAS इंटरव्यू में पुछा गया सवाल : ‘BUS’ को शुद्ध हिंदी में क्या कहते है ? 99% लोग हुए फेल

IAS की परीक्षा को बेहद कठिन परीक्षा माना जाता है। रात-दिन पढकर एग्जाम में उगल …