Home / विशेष / सिर्फ एक दिन में ही इतना कमा लेती हैं साक्षी, इस वजह से आजतक नहीं की शादी

सिर्फ एक दिन में ही इतना कमा लेती हैं साक्षी, इस वजह से आजतक नहीं की शादी

बॉलीवुड के बारे में तो आप बहुत कुछ जान चुके होंगे लेकिन अगर बात करें टीवी जगत यानि छोटे पर्दे की तो अब छोटा पर्दा पहले की तरह नहीं रह गया है बहुत कुछ बदल चुका है। जितना टैलेंट व ग्‍लैमरस के मामले में आगे बॉलीवुड है उतना ही अब छोटे पर्दे के स्टार्स भी हो गए हैं और ये स्‍टार्स बड़े पर्दे के स्‍टार्स को टक्कर भी दे रहे हैं। तभी तो आज इन छोटे पर्दे के स्‍टार्स की फीस भी कम नहीं होती।

जी हां आज हम आपको एक ऐसे ही मशहूर स्‍टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी कलाकारी के बल पर घर घर में पहचान बना ली हर कोई इन्‍हें बखूबी जानता है। लेकिन आपको ये नहीं पता होगा कि दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली साक्षी का ये सफर कैसा रहा होगा। साक्षी ने न केवल छोटे बल्कि बड़े पर्दे पर भी खुब दंगल किया है। तो आइए जानते हैं कैसा रहा है उनका अबतक का सफर।

आपको बता दें कि टीवी की बहू साक्षी तंवर भले आज 45 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। साक्षी तंवर भारतीय टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्हें मुख्यतः बालाजी टेलीफ़िल्म्स द्वारा निर्मीत टीवी धारावाहिकों कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं में क्रमशः पार्वती अग्रवाल और प्रिया कपूर के अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों, रियलिटी शो और फ़िल्मों में अभिनय किया है।

राजस्‍थान के अलवर जिले में जन्‍मी साक्षी तंवर का ये सफर काफी संघर्षपूर्ण रहा है। उनके पिता राजेंद्र सिंह तंवर एक रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय राजस्थान से की है। साक्षी ने अेनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई लेडी श्रीराम कॉलेज नई दिल्ली से की है। साक्षी को दूरदर्शन के शो ‘अलबेला सुर मेला’में बतौर एंकर सेलेक्ट कर लिया गया। जो कि टीवी की दुनिया में साक्षी का यह पहला कदम था। इसके बाद वो धीरे धीरे काफी आगे बढ़ती चली गई।

साक्षी को बालाजी टेलीफिल्म्स के दवारा निदेर्शित धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’ में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला जिससे उनकी घर घर में पहचान बन गई लोग उन्‍हें पार्वती यानि की उनके किरदार के नाम से जानने लगे। साक्षी ने अागे कई टीवी सीरियल के साथ साथ फिल्‍म में भी अपनी कला का बख्‍ूाबी प्रदर्शन किया है।

ध्‍यान देने वाली बात ये है कि अबतक उन्‍होंने शादी नहीं की उनका कहना है कि उन्‍हे शादी से कोई परेशान नहीं है लेकिन आजतक उन्हें उनकी पंसद का कोई पार्टनर नहीं मिला है जिसके साथ वो शादी करके घर बसा सके। वहीं आपको ये भी बता दें कि साक्षी टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं और उनकी एक दिन की फीस 1.5 लाख है।

Check Also

अकबर ने जीवन भर अपनी बेटियों को रखा कुंवारी, इसके पीछे की वजह जान कर रह जायेंगे दंग

अकबर ने जीवन भर अपनी बेटियों को रखा कुंवारी, इसके पीछे की वजह जान कर रह जायेंगे दंग

ये तो सब जानते है कि अकबर मुग़ल वंश का एक महान शासक था. जी …