वायरल हो रही है बॉलीवुड के मशहूर विलेन डैनी की बेटी की तस्वीरें, दिखती है बिल्कुल बार्बी डॉल की तरह

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यूँ तो बहुत से विलेन हुए हैं लेकिन डैनी अकेले एक ऐसे खलनायक हैं जो नेपाल से आने के वाबजूद भी अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। डैनी की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोगों को मालूम है क्यूंकि उन्होनें अपनी फैमिली को हमेशा ही लाइम लाइट से दूर रखा है। लेकिन अभी हाल ही में डैनी की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में डैनी की बेटी किसी बार्बी डॉल से कम नजर नहीं आ रही है। तो आईये आपको रूबरू करवाते हैं खलनायक डैनी की स्वीट और इनोसेंट बेटी से।

शुरुवाती दिनों में डैनी हिंदी और नेपाली में गाया करते थे

बता दें की हिंदी फिल्मों में अपने स्ट्रगल की दिनों में डैनी हिंदी और नेपाली भाषा में गाना गाया करते थे। डैनी चूँकि नेपाल के रहने वाले है और उनके लिए प्लस पॉइंट था की उन्हें हिंदी भाषा की भी अच्छी जानकारी थी इसलिए शुरुवात में रेडियो के लिए भी डैनी ने खूब काम किया है। इसके बाद जब उन्हीं हिंदी फिल्मों में काम मिलना शुरू होगया तो उन्होनें रेडियो छोड़ दिया और हिंदी फिल्मों में ही अपने पैर ज़माने शुरू कर दिए। खुदा गवाह, हम, चाइना गेट, इंडियन आदि डैनी की कुछ अहम् फिल्में है जिसमे उनकी एक्टिंग का खुलकर बड़े परदे पर दर्शकों के सामने आया था। डैनी बाहर देश के होते हुए भी हिंदी फिल्मों में उन्होनें अपना एक अहम् मुकाम पाया है जिसे फिल्म इंडस्ट्री कभी भूल नहीं सकती।

ऐसी दिखती हैं डैनी की बेटी

आपको बता दें की डैनी डेन्जोंगपा के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। डैनी की बेटी पेमा डेन्जोंगपा गुड लुक्स के मामले में बिल्कुल अपने पापा पर गयी हैं। सिक्किम में पेड हुई पेमा दिखने में किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लगती हैं और फिलहाल पेमा अपने करियर को एक आयाम देने में जी जाना से जुटी हुई हैं। पेमा ने अपनी शिक्षा लंदन और मुंबई स्कूल ऑफ़ कम्युनिकेशन से प्राप्त किया है और उन्होनें वहां से बीए की डिग्री प्राप्त की है। पेमा अपने पिता की तरह फिल्मों में ना जाकर अपना करियर एक बिजनेस वीमेन के रूप में बनाना चाहती है। डैनी के बेटे गावा भी पिता से अलग अपना करियर बिजनेस मैन के रूप में ही बनाना चाहते हैं। एक अच्छे पिता की तरह डैनी भी अपने दोनों बच्चों के फैसले में उनके साथ हैं और फिल्मों में जाने के लिए उनपर किसी भी प्रकार का दवाब नहीं बनाते हैं। हालाँकि पेमा दिखने में किसी भी अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है लेकिन ये उनकी अपनी चॉइस है जिसपर उनके पिता डैनी को नाज है।