यदि कोई स्त्री रात को सोने से पहले आपके लिए करे ये काम, तो बदल जाएगी आपकी किस्मत !

वैसे तो हमारे ज्योतिषशास्त्र में महिलाओ से संबंधित कई तरह के टोने टोटको के बारे में बताया गया है, जिन्हे केवल महिलाएं ही कर सकती है. जी हां कहते है कि यदि महिलाएं ये टोने टोटके करे तो घर में लक्ष्मी का वास होता है. वैसे हम आपको बता दे कि हम यहाँ किसी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा प्राप्त करने की बात नहीं कर रहे है, बल्कि हम तो घर में वृद्धि लाने की बात कह रहे है.

दरअसल कुछ टोने टोटके ऐसे भी होते है, जो अच्छे कामो के लिए बनाये जाते है और जिनसे घर में आने वाला दुर्भाग्य हमेशा के लिए घर से बाहर चला जाता है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही टोने टोटको के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हे यदि महिलाएं रात को सोने से पहले करे तो उनके घर में यक़ीनन लक्ष्मी जी का वास होता है और साथ ही उनके घर में कभी किसी चीज की कमी नहीं रहती. यहाँ तक कि घर के बाकी सदस्य भी स्वस्थ, सौभाग्यशाली और शांत रहते है.

हमारे शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है, कि यदि कोई व्यक्ति आपसे रात को या सूर्यास्त होने के बाद दूध या दही मांगने आये तो उसे ये चीजे नहीं देनी चाहिए. जी हां ऐसा करने से आपके घर की लक्ष्मी दूसरे घर में भी जा सकती है. इसके इलावा रात को सोने से पहले रसोईघर के सभी बर्तन धोकर ही सोना चाहिए और रसोई को साफ़ सुथरा रखना चाहिए, गौरतलब है, कि इससे घर में वैभव, सम्पन्नता और शान्ति का वास होता है.

बता दे कि रात को सोने से पहले कभी बाल न खोले और इसके इलावा झाड़ू को दक्षिण पश्चिम दिशा में छुपा कर रख दे. गौरतलब है, कि हफ्ते में एक बार घर के हर कमरे में थोड़ा थोड़ा सेंधा नमक या काला नमक एक अख़बार के ऊपर रख कर फर्श पर रख देना चाहिए. इसके बाद सुबह उठ कर बिना किसी को बताएं इस नमक को इकठ्ठा करके पास ही किसी गंदे नाले में फेंक दीजिये.

जी हां इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाती है और साथ ही घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है. इसके इलावा यदि आपके घर में किसी ने जादू टोना करवा रखा हो तो उससे भी छुटकारा मिल जाता है.